Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राज्यस्तरीय पार्टी को मान्यता मिलने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर हुए खुश

संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोण्डा: अपना दल एस संगठन की बैठक रविवार को गौरा विधानसभा कार्यालय छपिया में अल्पसंख्यक विधानसभा अध्यक्ष आफताब अहमद पप्पू की अध्यक्षता में संपन्न हुई।


बैठक में कार्यकर्ताओं ने अपना दल एस के 12 विधायकों के निर्वाचित होने के साथ ही राज्यस्तरीय पार्टी की मान्यता मिलने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त किया।


बैठक को संबोधित करते हुए अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव युवा मंच अभिमन्यु पटेल ने कहा कि दल के स्थापना के 26 वर्षों के बाद अनुप्रिया पटेल जी के नेतृत्व में अपना दल एस को राज्य स्तरीय पार्टी का दर्जा प्राप्त हुआ, साथ ही अपना दल एस इस चुनाव में प्रदेश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है जिससे अपना दल के कार्यकर्ताओं में उत्साह एवं हर्ष की लहर है।


जिलाध्यक्ष राकेश वर्मा ने कहा कि नेतृत्व के प्रति निष्ठा व समर्पण ही संगठन की सफलता का मूल मंत्र है। 


संगठन के सफल संचालन के लिए सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता साथियों को अपने नेतृत्व के प्रति निष्ठा, विश्वास व समर्पण की भावना से ओतप्रोत होकर कार्य करने की आवश्यकता है।बैठक का संचालन जिला सचिव परशुराम वर्मा ने किया। 


इस अवसर पर राम नरेश पटेल, राम दीन वर्मा, विद्यासागर पटेल, अशोक वर्मा, उमा कान्त वर्मा, प्रकाश वर्मा, सूर्य प्रकाश वर्मा,शेष राम, संजय सिंह, दीपक वर्मा, अशफाक खान, जोखू भारती व अन्य तमाम साथी उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे