Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एमएलसी चुनाव से ठीक पहले नवनिर्वाचित सपा विधायक के आवास पर पुलिस की छापेमारी

बस्ती जिले में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद एमएलसी चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई।


 शुक्रवार की रात बस्ती पुलिस ने  नवनिर्वाचित सपा MLA महेंद्र नाथ यादव के आवास पर छापेमारी की, इस दौरान कई थानों की फोर्स मौजूद रही।


महेंद्र नाथ यादव के आवास से पुलिस ने बहादुरपुर ब्लॉक  प्रमुख राजकुमार, उनकी पत्नी और चार बच्चों को बरामद किया है।

बताया यह भी  जा रहा है कि पिछले 4 महीने से सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव ने इन्हें बंधक बनाकर रखा था।

कलवारी थाने में बहादुरपुर ब्लाक प्रमुख के एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल 4 महीने से शांत रही पुलिस की इस तरह एकाएक छापेमारी से सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

वीडियो

बोले एसपी


 कुछ महीने पहले बहादुर ब्लॉक प्रमुख ने लखनऊ जाकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता भी ली थी। तश्वीरों में साफ देख जा सकता की बंधक रामकुमार  ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली हुई है।


इस पूरे मामले पर एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि कल 18 मार्च को कलवारी थाने पर ओमप्रकाश पुत्र मिठाई लाल ने आकर के सूचना दी कि 23 अक्टूबर 2021 को जिला अध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव  जीजा रामकुमार को अपने साथ ले गए थे, ओमप्रकाश ने बताया कि 17 तारीख की रात को उन्होंने फ़ोन करके बताया कि जबर्दस्ती सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव द्वारा अपने आवास पर बंधक बनाया गया है और उन्हें निकलने नही दिया जा रहा है साथ ही उन्होंने बताया कि ओमप्रकाश की इस तहरीर के आधार पर और कुछ ऑडिओ को सुन कर मुकदमा पंजीकृत किया गया है ।


मौके पर पुलिस गई तो वहां ब्लॉक प्रमुख रामकुमार मौजूद थे जिसको पुलिस ने  छुड़ा कर उनके परिवार को सुपुर्द कर दिया है  और साथ ही आगे छानबीन कर पुलिस कार्यवाही में जुटी है



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे