Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:सीबीएसई बोर्ड हाई स्कूल प्रथम चरण परीक्षा का परिणाम घोषित


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर में सीबीएसई बोर्ड के कक्षा 10 के प्रथम चरण परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है परीक्षा परिणाम आने के बाद पायनियर पब्लिक स्कूल के 9 छात्र-छात्राओं का अंक 80% से ऊपर है।

 विद्यालय के प्रबंध निदेशक डॉक्टर एमपी तिवारी ने मेधावी छात्र छत्राओं को शुभकामनाएं दी



पायनियर पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज के प्रबंध निदेशक डॉ एम पी तिवारी ने बताया कि कक्षा 10 के प्रथम चरण का परिणाम घोषित किया जा चुका है । 

प्रथम चरण परीक्षा के परिणामों में पायनियर पब्लिक स्कूल के बच्चों का प्रदर्शन काफी प्रशंसनीय रहा । उन्होंने बताया कि 9 छात्र-छात्राओं का अंक 80% से ऊपर है । 


विद्यालय के टॉप 15 बच्चों के अच्छे नंबरों से बाजी मारी है । टॉप 15 की सूची में 91.6% अंक पाकर सास्वत मिश्रा पहले नंबर पर हैं । 

इसी प्रकार आकृति मिश्रा रोहित लाल मौर्या, प्रियंका मोदनवाल व उत्कर्ष कुमार गुप्ता 90.4% अंक पाकर द्वितीय स्थान, 88.4% अंक पाकर प्रज्ञा सिंह तृतीय स्थान तथा 88% अंक पाकर भूपेंद्र शुक्ला चौथे स्थान पर हैं । 

पांचवें स्थान पर आमीना खानम 86.8%, छठवे नंबर पर प्राची श्रीवास्तव एवं हर्षित पांडे 85.6%, सातवें स्थान पर अनुजा पांडे व अभिनव तिवारी 85.2%, आठवें स्थान पर लोकेश त्रिपाठी 81.6%, नौवे स्थान पर आयुष गुप्ता 80% तथा दसवें स्थान पर तनिष्का कसौधन 79.2% अंक अर्जित किया है । 


उन्होंने बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के लिए विद्यालय परिवार की ओर से शुभकामनाएं देते हुए आगे और अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी है । 

विद्यालय के प्रबंधक प्राचार्य सहित तमाम शिक्षक व शिक्षिकाओं ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे