Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:नववर्ष की पूर्व संध्या पर होगा भजन संध्या का आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के बलिदान पार्क पर अमर बलिदानियों के सम्मान में भारतीय नव वर्ष की पूर्व संध्या पर 1 अप्रैल को भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा । 


इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों तथा पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा ।


आर्य वीर दल के संयोजक अशोक तिवारी आर्य ने जानकारी दी है कि भारतीय नववर्ष की पूर्वसंध्या पर 1 अप्रैल को शाम 5:00 बजे बलिदान पार्क में आज की शाम- क्रांतिवीरों के नाम से भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित होगा । 

जनप्रतिनिधियों तथा प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पार्क में अमर जवान ज्योति प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा। 

आर्य वीर दल और अखिल भारतीय प्रधान संगठन द्वारा सभी जनप्रतिनिधियों तथा मीडिया बंधुओं को शाल ओढ़ा कर तथा वैदिक साहित्य प्रदान कर सम्मानित भी किया जाएगा । सम्मान पाने वाले अतिथियों को आमंत्रण पत्र दिया जा रहा है । 

जिला मुख्यालय के मोहल्ला खलवा तथा पूरब टोला के चारों वार्ड सभासदों सहित एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा वार्ड की समस्याओं से संबंधित मांग पत्र भी सदर विधायक को दिया जाएगा । 


कार्यक्रम के अंत में दिल्ली के बुराड़ी मैदान में आयोजित हिंदू महा पंचायत की पांच मांगो पर विशेष परिचर्चा के बाद बलरामपुर के आर्य वीरों को ओम ध्वज देकर बुराड़ी मैदान दिल्ली के लिए हिंदू महा पंचायत हेतु प्रस्थान कराया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे