Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:भाजपा के 42 वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ देश की सत्ता पर काबिज पार्टी भारतीय जनता पार्टी का 42 वां स्थापना दिवस मनाया गया।


इस मौके पर पार्टी ने कई तरह के कार्यक्रम किया। इस मौके पर सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।बीजेपी अपने स्थापना दिवस से लेकर 14 दिनों तक सामाजिक न्याय पखवाड़ा मना रही है।

पार्टी ने इस दौरान कई कार्यक्रमों के आयोजन का फैसला किया है।


 जिला महामंत्री राजेश सिंह ने जानकारी दी है कि बीजेपी 6 अप्रैल से 20 अप्रैल तक देश भर में सामाजिक न्याय के मुद्दे पर कार्यक्रम आयोजित करेगी।


इस अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाएंगे। राजेश सिंह ने कहा कि 14 अप्रैल को बीआर आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में अभियान के दौरान भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस से एक दिन पहले मंगलवार को पार्टी के सांसदों से आग्रह किया कि वह सेवा व समर्पण भाव के साथ जनता के बीच जाकर काम करें और केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण व महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार करें। 


इस दौरान भाजपा कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव प्रसारण कार्यकर्ताओं ने सुना इस दौरान भाजपा के जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्‍होंने कहा कि इस बार का बीजेपी स्‍थापना दिवस तीन कारणों से अहम है पहला कारण इस समय हम देश की आजादी का अमृत महोत्‍सव मना रहे है। 


दूसरा कारण तेजी से बदलती हुई वैश्विक परिस्थितियां भी हैं तीसरा भारत के लिए नए अवसर लगातार आ रहे हैं।उन्‍होंने कहा कि लोगों का जीवन आसान बनाना ही हमारी प्राथमिकता है। 


हम देश के विकास के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।सबका साथ,सबका विकास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि तीन-चार पीढ़ियों ने खुद को खपाकर भाजपा को यशस्‍वी पार्टी बनाया है। 


उन्होंने कहा कि बीजेपी एक भारत, श्रेष्‍ठ भारत के मंत्र पर चल रही है।हमारी सरकार राष्ट्रीयता की बात करती है और आज देश के पास नीति भी है नियत भी है।देश के पास निर्णय शक्ति भी है।


आज हम लक्ष्य तय कर रहे है उनको पूरा भी कर रहे है।भारत के लिए लगातार नई संभावनाएं बन रही है।सरकार देश हित के ध्यान में रख कर फैसला ले रही है। 


उक्त जानकारी देते हुए जिला सह-मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ सिंह रघुवर ने बताया कि इस दौरान पूर्व पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शिवप्रकाश मिश्रा सेनानी, सदर विधायक राजेन्द्र मौर्या, पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी,  गणेशा नारायण मिश्र, अवधेश त्रिपाठी, राजेश सिंह, आशीष श्रीवास्तव, सतीश चौरसिया, पवन गौतम, अशोक सरोज, विजय मिश्र, सिंधुजा मिश्रा, गुड्डू पांडे, रुचि केशरवानी , अशोक मिश्रा, रमेश सिंह प्रमुख, साधु दुबे, विजय तिवारी, रजत सक्सेना, पिंकी दयाल, रामासरे पाल, राघवेंद्र शुक्ला, सिद्धार्थ रघुवर सहित सभी जिला पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे