Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीबीएल के 48 छात्र एग्रीफ्लेक्स वायो साइंस संस्था में चयनित

आयुष मौर्या

धौरहरा लखीमपुर खीरी ।युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए  नई पहल करने वाले व तहसील क्षेत्र के युवाओं को रोजगार परक शिक्षा देने में अग्रणी  तहसील क्षेत्र के चौधरी बेचेलाल महाविद्यालय में बीएसी कृषि के छात्र छात्राओं के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया ।


जिसमें बाहर से आई संस्थाओं ने साक्षात्कार के माध्यम से सफल छात्र छात्राओं को अपनी संस्था के लिए चुना । 

महाविद्यालय में बीते कई वर्षों से सत्र के अन्त में कम्पनियां आकर क्षेत्रीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाती रही है ।


इसी क्रम में पुनः एक बार फिर बीएससी कृषि अन्तिम वर्ष के छात्र छात्राओं को रोजगार देने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया ।


धौरहरा तहसील क्षेत्र का इकलौते कृषि महाविद्यालय में प्रबन्धक की देखरेख में एग्रीफ्लेक्स बायो साइंस कम्पनी ने बीएसी कृषि फाइनल ईयर के छात्र छात्राओं का साक्षात्कार किया । 


कम्पनी से आए अधिकारियों ने महाविद्यालय के 70 छात्र छात्राओं का लिखित एवं मौखिक साक्षात्कार किया । जिसमें 40 छात्र सफल हुए । 


सफल छात्र छात्राओं ने कृषि विभागाध्यक्ष व महाविद्यालय प्रबंधक वरुण यशपाल चौधरी को धन्यवाद दिया। प्रबन्धक वरुण यशपाल चौधरी ने बताया कि महाविद्यालय की कार्यशीलता व कृषि संकाय के विभागाध्यक्ष की लगन से छात्र छात्राओं की प्रतिभागिता को देखते हुए । आगामी रविवार को लखनऊ की सुदृष्टि एग्रो इंडस्ट्रीज ने छात्र छात्राओं के साक्षात्कार का समय दिया है । 


इसी प्रकार अन्य कम्पनियां भी महाविद्यालय के सम्पर्क में हैं । उन्होंने कहा कि बाहरी कम्पनियों द्वारा लिए जा रहे साक्षात्कार महाविद्यालय के कृषि संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ . घनश्याम वर्मा द्वारा आयोजित करवाए जा रहे हैं । 


जिसमें साक्षात्कार के समय महाविद्यालय के कृषि संकाय के प्राध्यापक संतोष कुमार वर्मा , संतोष कुमार पटेल , वीरेन्द्र कुमार का भी सराहनीय योगदान रहा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे