Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विधायक मोना एवं सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी की दरियादिली,आगजनी प्रभावित किसानों को दी सहायता राशि

 

गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़ के लालगंज आगजनी मे फसल की भारी क्षति को लेकर क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने मंगलवार को निजी तौर पर मदद की पहल की। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी एवं क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के निर्देश पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी मंगलवार को सराय लालमती गांव पहुंचे और गेहूं की फसल जलकर राख होने से प्रभावित गांव के श्याम नारायण, माताफेर, सुषमा, शांती, सुरेश प्रजापति, महेश प्रजापति, पारसनाथ, रामकली, कलावती, उमाकांत, राकेश पटेल समेत सत्रह किसानों को विधायक मोना की ओर से दो-दो हजार रूपये की आर्थिक सहायता नकद प्रदान की।


ग्राम प्रधान गौरीशंकर पटेल की मौजूदगी मे विधायक प्रतिनिधि ने प्रभावित किसानों को मण्डी परिषद से भी शीघ्र ही किसानी के आकस्मिक क्षति को लेकर शासकीय सहायता दिलाये जाने का भी भरोसा दिलाया। 


विधायक मोना की ओर से त्वरित सहायता प्राप्त करने वाले किसानों के चेहरे पर राहत भी नजर आयी। 


वहीं उन्होनें पडोस के प्रतापरूद्रपुर गांव मे भी चालीस प्रभावित किसानों को बुधवार को विधायक की ओर से आर्थिक पैकेज दिये जाने का ऐलान किया। इस दौरान पूर्व प्रमुख भुवनेश्वर शुक्ल व राकेश चतुर्वेदी भी मौजूद रहे। 


वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सार्टसर्किट के कारण उन्हें फसल नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ा। 


ग्रामीणों के मुताबिक पिछले साल भी फसल कट जाने के बाद सार्टसर्किट से गांव के खेतों मे आग लगी थी। 


वहीं राजस्व निरीक्षक केडी पाण्डेय ने भी सराय लालमती व मोठिन तथा प्रतापरूद्रपुर गांव मे हुई गेहूं के फसल के नुकसान के बाबत देर शाम प्रशासन को रिर्पोट सौंपी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे