Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:सीएचसी मे चोरी की घटना का हुआ पर्दाफाश, दो बाइक के साथ आरोपी चढे़ पुलिस के हत्थे

गौरव तिवारी

 प्रतापगढ़ के कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी तथा नगर के सीएचसी मे हुई चोरी की घटना के खुलासे को लेकर दोहरी सफलता हासिल की है। 


पुलिस ने बाइकर्स गैंग से देा चोरी हुई बाइकें तथा एक स्मार्ट फोन बरामद किया है। वहीं सीएचसी मे हुई चोरी की घटना मे एचपी मानीटर व ब्लोअर भी बरामद करने मे कामयाबी ली है। 


बुधवार को कोतवाली मुख्यालय पर पुलिस की कामयाबी की जानकारी देते हुए सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि कोतवाल कमलेश पाल की अगुवाई मे पुलिस टीम ने नगर की सीएचसी मे बीती पचीस जनवरी की रात चोरी की घटना का खुलासा कर एक आरोपी को सगरा सुंदरपुर से पहाड़पुर जाने वाली रोड पर सुबह सवा चार बजे धर दबोचा। 


आरोपी इटौरी, सगरा सुंदरपुर निवासी सदानंद यादव के पुत्र सुरेन्द्र यादव को हिरासत मे लिया। पुलिस ने सीसी कैमरे मे आरोपियो की फुटेज के आधार पर पहचान करते हुए सुरेंद्र यादव से पूछताछ की तो घटना मे उसकी संलिप्तता के साथ नोती थाना लालगंज निवासी प्रभाकर यादव के पुत्र सोनू यादव का भी नाम प्रकाश मे आया है। 


कडाई करने पर सुरेंद्र यादव की निशानदेही पर चोरी की मॉनीटर व ब्लोअर पुलिस ने बरामद कर लिया। 


आरोपी को पुलिस ने बुधवार की दोपहर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस को दूसरी कामयाबी सगरा सुंदरपुर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज मे परीक्षार्थी की बाइक चोरी के खुलासे मे मिली है। 


कोतवाल कमलेश पाल की अगुवाई मे पुलिस टीम ने तीन आरोपियो को हिरासत मे लेकर इनके पास से पीड़ित परीक्षार्थी की बाइक के अलावा चोरी गयी एक और बाइक को बरामद किया। 


पुलिस ने चोरी की घटना मे शामिल इन तीनों आरोपियो को बुधवार की सुबह कलाभदारी ककरहिया मोड़ से दबोचा। 


घटना मे पुलिस ने कला भदारी निवासी शातिर बदमाश लाल बहादुर यादव के पुत्र शुभम यादव उर्फ अभिषेक को भी धर दबोचा। 


अभिषेक जहां हत्या के मामले मे हाल ही मे जेल से छूटकर आया था। वहीं उस पर हाल ही मे कोतवाली क्षेत्र मे फायरिंग की भी एक घटना मे आरोप है। 


उसके अलावा पुलिस ने उमापुर लालगंज निवासी आशू यादव पुत्र सदानन्द तथा अठैसा सलेम भदारी निवासी रामफेर यादव के पुत्र विकास यादव को भी हिरासत मे लिया है। 


आरोपियो के पास से दो चोरी की बाइकें तथा एक स्मार्ट फोन बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों आरोपियो को भी दोपहर बाद जेल भेज दिया। 


पुलिस टीम मे एसआई सुनील कुमार तथा एसआई योगेन्द्र सिंह भी शामिल रहे। 


पुलिस की दोहरी कामयाबी से सीओ रामसूरत सोनकर ने मातहतों की पीठ थपथपाते हुए पुलिस टीम के लिए एसपी को ईनाम की भी संस्तुति की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे