Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर ₹400000 की लूट की घटना को दिया अंजाम

 


व्यापारी के साथ हुई घटना के बाद व व्यापारियों में आक्रोश पक्का बाग चौराहे पर लगाया जाम


एसपी हापुड़ दीपक भूकर ने घटनास्थल पर पहुंचकर किया मुआयना घटना के जल्द खुलासे की कही बात

सुनील गिरि

हापुड :  - उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन मुठभेड़ के बाद बदमाशों को पकड़ रही है जिसमें बदमाश गोली लगने से घायल भी होते हैं लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड में लूट हत्या जैसी घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं ।


ताजा मामला हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रलोक का है जहाँ व्यापारी सुशील कुमार को बाइक सवार तीन नकाब पोस बदमाश गोली मारकर करीब 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो जाते है तो वही घायल व्यपारी को अस्पताल में भर्ती करा पुलिस जांच में जुट गई है। 


तो वही व्यापारी के साथ हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें पुलिस आरोपियों के शिनाख्त का प्रयास कर रही है।


आपको बतादे हापुड पुलिस भी आये दिन मुड़भेड़ में घायल कर बदमाशो को गिरफ्तार कर रही है लेकिन इसका असर कहीं भी बदमाशों में नहीं दिख रहा है ।


आज का ताजा मामला हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रलोक कॉलोनी का है जहां अपने ही मकान के नीचे दुकान पर होलसेल का काम करने वाले व्यपारी सुशील कुमार की दुकान पर आज दोपहर करीब तीन नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान में घुसते हैं और उन को गन प्वाइंट पर लेकर गल्ले में रखें करीब 3 से 4 लाख रुपए लूट कर भागने लगते हैं तभी व्यापारी सुशील कुमार बदमाशों का पीछा करता है तो बदमाश घबरा कर उस पर फायरिंग कर देते है ।


बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली व्यापारी के पैर में लगती है और वह घायल होकर जमीन पर गिर जाता है गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी निकल कर आ जाते हैं और व्यापारी को किसी तरह हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराते है जहाँ उसका इलाज चल रहा है ।


घटना की सूचना मिलते ही हापुड़ एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची है और जांच-पड़ताल में जुट जाती है ।



हालांकि एक तरफ जांच कर रही होती है तो वहीं घटना से गुस्साए व्यपारी इकट्ठा होकर पक्का बाग चौराहे पर पहुंच कर जाम लगा दीया और हापुड़ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।



तो वही जहां जाम के कारण दोनों तरफ लंबी-लंबी कतारें लग गई जाम में एंबुलेंस भी फसी हुई थी तो पुलिस ने जाम स्थल पर पहुंचा कर किसी तरह से वाहनों को डायवर्ड कराया।



 इस सारे मामले में एसपी हापुड़ ने बताया की  व्यापारी के साथ में लूट व गोली मारने की घटना हुई है व्यापारी की हालत ठीक है तो वही बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है और इस घटना का खुलासा शीघ्र कर दिया जायेगा।


 आपको ये भी बताते चले कि करीब 4 दिन पूर्व पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में भी एक व्यापारी व उसके पुत्र पर भी हमला किया गया था जिसमें इलाज के दौरान व्यापारी के पुत्र की मौत हो गई थी। 


और आज की यह दिनदहाड़े गोली मारकर लूट की घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा करती है जिसमें पुलिस जगह-जगह चेकिंग वह पेट्रोलिंग की बात करती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे