Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:बच्चों का स्नेह देखकर भर आईं शिक्षकों की आंखें, विद्यालय में आयोजित हुआ शिक्षकों का विदाई समारोह

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा: इटियाथोक ब्लाक क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय गनेशपुर ग्रंट में सोमवार को सेवानिवृत्त हुए शिक्षकों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। 


कार्यक्रम में बच्चों का स्नेह देखकर शिक्षकों की आंखें भर आईं। गांव के लोगों ने भी शिक्षकों को नम आंखों से विदा किया।


न्याय पंचायत सोमरही के इस विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष डा. अखिलेश शुक्ला मौजूद रहे। 


उन्होंने विदा हो रहे शिक्षकों से अनुरोध किया कि विद्यालय और शिक्षकों से स्नेह बनाए रखें, ताकि उनके अनुभव का लाभ विभाग को मिलता रहे।


विशिष्ट अतिथि के रूप में आए शिक्षक आरपी सिंह ने कहा कि विदा हो रहे गनेशपुर ग्रंट विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिवराज और सोमरही विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामसुभाष ने पूरी तन्मयता से काम किया और अब सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उन्हें नये जीवन की बधाई। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रवि पांडेय ने दोनों सेवानिवृत्त शिक्षकों को नवजीवन की बधाई देते हुए विद्यालय विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। 


सेवानिवृत्त शिक्षक शिवराज ने कार्यक्रम और बच्चों के स्नेह से अभिभूत होकर समय समय पर विद्यालय आते रहने का आश्वासन दिया है । 


सेवानिवृत्त शिक्षक रामसुभाष ने बच्चों से स्नेह बनाए रखने की बात कही।


कार्यक्रम में शिक्षक रामप्रसाद वर्मा, शिवकुमार तिवारी, रमेश कुमार, राहुल श्रीवास्तव, आलोक मिश्रा, ओविंद सोनकर, सुभाषचंद्र, सूर्यकांत द्विवेदी, आदिल रशीदविकास पचौरी, नरेंद्र पांडेय, श्यामसुंदर मोदनवाल, पंकज कुमार सहित अनेक शिक्षक साथी और ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे