Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जन आंदोलन करके बढाना होगा नामांकन : विधायक

आयुष मौर्या

धौरहरा लखीमपुर खीरी। स्कूल चलो अभियान के तहत ब्लॉक स्तरीय रैली निकाली बीआरसी से निकाली गई।जिसे धौरहरा विधायक विनोद शंकर अवस्थी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। स्कूल चलो अभियान के तहत रैली कस्बे के सभी मोहल्लो में निकाली गई।


बीआरसी पर आयोजित स्कूल चलो अभियान रैली में विधायक सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए। रैली बस अड्डे से होते हुए बाजार सहित अन्य मोहल्लों में जाकर नारों, स्लोगन के माध्यम से अभिवावकों को जागरूक किया  गया।


रैली के समापन के बाद बीआरसी पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसकी शुरुआत धौरहरा विधायक विनोद शंकर अवस्थी ने सरस्वती के चित्र पर पूजन से किया। अतिथियों के स्वागत में व स्कूल की बालिकाओं ने स्वागत गीत भी गाए। 


कार्यक्रम में मौजूद विधायक ने बालिकाओं को सम्मानित भी किया। कार्यक्रम में बोलते हुए धौरहरा विधायक ने कहा कि मैं खुद ही शिक्षक रहा हूं और नामांकन, स्कूलों में छात्रो के ठहराव के लिए शासन की तरफ से स्कूल चलो अभियान चलाया जा रहा है। 


इसे सफल बनाने के लिए जन आंदोलन चला कर लोगों को जागरूक किया जाएगा। शिक्षा और शिक्षक के बीच में आने वाली समस्याओं का निदान किया जाएगा। 


कार्यक्रम में बोलते हुए शिक्षक संघ अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने विधायक को आश्वस्त किया कि शिक्षा के क्षेत्र में धौरहरा प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनायेगा। 


बीडियो नीरज दुबे ने कहा कि जिन विद्यालयों में अभी आधारभूत ढांचा बजबूत नहीं है वहा बाउन्ड्री, शौचालय देकर और दुरस्त किया जाएगा।एसडीएम धीरेन्द्र सिंह के कहा कि आजादी मिले बहुत समय हो गया है फिर भी हमे अभियान चलाना पड़ रहा है इसे सफल बनाने के लिए अभिवावकों और बच्चों को जागरूक किया जाएगा।


बीईओ रामतिलक वर्मा ने आखिर में कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन रामकिशोर शुक्ल ने किया। 


इस दौरान समालिया प्रसाद मिश्र, गोपाल शंकर अवस्थी,युवराज शर्मा, मंत्री प्राथमिक शिक्षक संघ अपनेश चन्द्र वर्मा , राकेश त्रिवेदी , वीरेन्द्र तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे