Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:संयुक्त अधिवक्ता संघ के चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, प्रत्याशियों मे भी चरम पर स्पर्धा

गौरव तिवारी

प्रतापगढ़ के तहसील लालगंज में संयुक्त अधिवक्ता संघ के आगामी उन्नींस अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर बुधवार को भी चुनाव समिति दक्षता भाषण व मतदान के प्रबन्धों मे मशक्कत करती दिखी। 


वहीं चार सौ साठ सदस्यीय मतदाता सूची पर चुनाव समिति बार काउन्सिल के जरिए भी सत्यापन का मुहर लगाने के युद्ध स्तर प्रयास मे देखी जा रही है। इधर गुरूवार व शुक्रवार को अवकाश होने के कारण बुधवार को अध्यक्ष व वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष व महामंत्री के प्रत्याशियों को तहसील तथा दीवानी परिसर मे साथियों के बीच अधिवक्ता हित से जुड़े कई लुभावने वायदो के बीच देखा गया। 


चुनाव समिति के मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि मतदान के दिन तहसील परिसर मे अधिवक्ताओं के अलावा संभावित ज्यादा भीड़ को देखते हुए पुलिस व प्रशासनिक व्यवस्था का भी सहयोग लिया जाएगा। 


इसके तहत चुनाव समिति की ओर से जिले के डीएम और एसपी से भी पत्राचार की प्रक्रिया जारी बतायी जाती है। 


चुनाव समिति के अध्यक्ष रामलगन यादव व संरक्षक कमलेश तिवारी ने समिति के सदस्यों के साथ एसडीएम अरूण कुमार सिंह से मिलकर मतदान के दिन अतिरिक्त प्रशासनिक प्रबन्धों को लेकर विचारविमर्श किया है। 


इधर अधिवक्ताओं के चुनाव को लेकर तहसील तथा दीवानी परिसर के अंदर व बाहर प्रत्याशियों के होर्डिग्स वार मे भी प्रतिस्पर्धा जोरों पर आ पहुंची है। 


प्रत्याशी व उनके समर्थक अधिवक्ताओं के हित मे संघर्ष से जुड़े नारों व स्लोगन के साथ बैनर व पोस्टर के जरिए भी चुनावी माहौल अपने पक्ष मे करने का हर संभव जतन करते भी देखे जा रहे हैं। 


मतदान के पूर्व अठारह अप्रैल को प्रत्याशियों के दक्षता भाषण को लेकर सामान्य अधिवक्ताओं मे कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी तरह तरह की चर्चाओं को लिये हुए भी देखी जा रही है। 


वहीं प्रत्याशी दक्षता भाषण के जरिए अपने एक वर्ष के एजेण्डे को भी सामने लाने के लिए बिंदुवार मंथन मे वरिष्ठ सहयोगियों के साथ जुटे भी नजर आ रहे है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे