Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:कार एवं पिकअप की भीषण टक्कर में दो की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

गोण्डा:शुक्रवार मध्य रात्रि कार एवं पिकअप की भीषण टक्कर हो गई जिससे दो लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।वही तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।



मिली जानकारी के अनुसार गोंडा-लखनऊ मार्ग पर करनैलगंज व जरवल रोड के बीच हुए दुर्घटना में एक युवक की हालत नाजुक है।


दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। यह घटना तब हुई जब जरवल-करनैलगंज के बीच दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र भुलियापुर पुल पर गोंडा की तरफ से लखनऊ जा रही इकोस्पोर्ट कार व लखनऊ की तरफ से गोंडा आ रही तरबूज लोड एक पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। 




पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी, कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर दूसरी पटरी पर आ रही पिकअप से जा भिड़ी। चीखपुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।



 मौके पर पहुंचे भंभुआ चौकी प्रभारी वेद प्रकाश शुक्ला व चौकी के सिपाहियों ने किसी तरह ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया। 



जहां सीएचसी के चिकित्सकों ने गिरजेश सिंह उर्फ लवकुश सिंह पुत्र हरिनाथ सिंह उम्र 26 वर्ष निवासी मनकापुर व हर्ष सिंह उर्फ आकाश सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी वनकसिया मनकापुर को मृत घोषित किया। 



वहीं मनकापुर क्षेत्र के अलग अलग गांवों के गुलशन सिंह पुत्र दिनेश सिंह ग्राम दलीपुरवा मनकापुर, अतुल सिंह पुत्र अंश प्रताप सिंह रेहरा बाजार बलरामपुर व अंकित पांडेय पुत्र आत्माराम निवासी वैरीपुर मनकापुर का प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। 



कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि चौकी इंचार्ज व चौकी के पुलिसकर्मियों ने  घायल तीन लोगों को जीवित निकाला।


चौकी प्रभारी वेद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे