Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रक्तदान संस्थान की सहयोगी प्रियंका सिंह ने बाराबंकी में जरूरतमंद को दिलाया रक्त


स्वाट टीम के आरक्षी अरविंद दुबे की सूचना पर रक्तदान संस्थान द्वारा दिया गया मरीज को रक्त

गौरव तिवारी

प्रतापगढ़:रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष निर्मल पांडेय के निर्देशन में प्रतापगढ़ पुलिस में तैनात स्वाट टीम के आरक्षी एवं रक्तदान संस्थान के प्रमुख सहयोगी अरविंद कुमार दुबे की सूचना पर जिला चिकित्सालय बाराबंकी उत्तर प्रदेश में भर्ती मरीज जय शंकर शुक्ला उम्र 56 वर्ष जो लीवर के रोग से ग्रसित हैं उनके उपचार हेतु एक यूनिट रक्त संस्थान की प्रमुख सहयोगी एवं समाज सेविका प्रियंका सिंह एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य आकाश पटेल द्वारा प्रयास करके एक यूनिट रक्त उपरोक्त मरीज को जिला चिकित्सालय बाराबंकी के रक्तकोष द्वारा नि:शुल्क प्रदान करवाया गया। 


परिजनों ने संस्थान एवं सहयोगी आकाश पटेल एवं प्रियंका सिंह का  सहृदय आभार व्यक्त किया। 


निर्मल पांडेय ने कहा कि रक्तदान संस्थान की समर्पित सेवा को दृष्टिगत रखते हुए पूरे देश के ज्यादातर समाजसेवी संस्थान के साथ जुड़ रहे हैं जिससे कि रक्तदान संस्थान को अत्यधिक मजबूती मिल रही है, और संस्थान के माध्यम से अधिकाधिक लोगों की मदद करने का अवसर प्राप्त हो रहा है।


 उन्होंने खासतौर से प्रियंका सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रियंका जी हरदोई जिले में रहते हुए हरदोई के साथ-साथ लखनऊ बाराबंकी, प्रयागराज वाराणसी, सीतापुर बरेली व अन्य कई जनपदों में जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं, उनका अधिकाधिक प्रयास रहता है कि किसी भी जरूरतमंद को कभी भी निराश ना होना पड़े। 


इसके लिए हम पूरे संस्थान परिवार की ओर से उनका आभार व्यक्त करते हैं और ईश्वर से कामना करते हैं कि वह इसी प्रकार से सदैव जरूरतमंदों की सेवा करती रहे और ईश्वर उनको  हमेशा प्रगति पथ पर अग्रसर रखें।

 

आज के इस कार्यक्रम के प्रमुख सहयोगी प्रियंका सिंह, आकाश पटेल, निर्मल पांडेय, शुभम शुक्ला, अरविंद कुमार दुबे, जागीर सिंह, रमेश कुमार मिश्रा आदि लोग रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे