Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:स्कूल चलो अभियान के तहत निकाली गई रैली

पं श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज(गोण्डा) शिक्षा क्षेत्र नवाबगंज के साखीपुर ग्राम के कंपोजिट विद्यालय में शुक्रवार को स्कूल चलो अभियान कार्यक्रम व रैली का आयोजन किया गया ।  


कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप मे तरबगंज भाजपा विधायक प्रेम नारायन पांडे और सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुरेन्द्र सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना के साथ इन्दरपुर प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने की। 


खंड शिक्षा अधिकारी चंद्र भूषण पांडे ने कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया। 


इस कार्यक्रम मे तुलसी पुर न्याय पंचायत के सभी गांवों के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षक और शिक्षिकाएं भी मौजूद रहीं।


इस दौरान तरबगंज विधायक प्रेम नारायण पांडे ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि अभियान की सफलता तभी पूर्ण मानी जाएगी जब सभी बच्चे स्कूल जाएंगे। 


उन्होंने अभिभावकों को बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की।इस मौके पर गोंडा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने कहा कि पढ़ने और सीखने की कोई उम्र और सीमा नहीं होती है। 


इसलिए शिक्षा के इस अभियान में सभी को बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने बच्चों की शिक्षा के सजग है और हर परिषदीय विद्यालयों में बच्चों के लिए विशेष व्यवस्था भी की गई। 



इस दौरान विभिन्न विद्यालयों के छात्र और छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। 



इसके बाद विद्यालय परिवार ने क्षेत्र में बच्चों के साथ रैली भी निकाली और लोगों को जागरूक किया । 



इस मौके पर साखी पुर के प्रधान जयसिंह प्रधान प्रतिनिधि अनिमेष सिंह प्रधानाध्यापक  अशोक कुमार, भीम चंद, मान सिंह, सिंधु सिंह, मंशा देवी, राजमनी शुक्ला, रेणुका सिंह,इन्दर पुर के प्रधानाध्यापक प्रदीप सिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष सुशील पांडे, साखी पुर प्रधान जय सिंह, तुलसी पुर प्रधान लालजी सिंह सहित लोग उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे