Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एसबीआई के शाखा प्रबंधक पर गम्भीर आरोप




गोण्डा।एसबीआई के बैक प्रबन्ध के ऊपर अनुसूचित महिला के गंभीर आरोप बैक से लोन कराने के नाम पर लिए रूपये कमरे पर बेटी सहित आने  की पेशकश की न जाने पर लोन फाइल किया निरस्त पीड़िता ने सीओ से शिकायत कर मुखदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।


थाना छपिया क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम मनसुखपुर निवासनी श्रीमती रेखा देवी पत्नी जोखू राम मसकनवां एसबीआई बैक शाखा से केसीसी व पशुपालन लोन के लिए बैक दलाल तुलसीराम शुक्ला से सम्पर्क किया तो उसके 28 मार्च 2022 को लोन पास कराने के ऐवज में 15 हजार रूपए की पेशकश की महिला अपनी पुत्री के साथ पहुचं रूपये बैक प्रबन्ध को तुलसीराम जो अपने आप को बैक कर्मी बताता है उसके सामने दे दिए। 


महिला से यह भी कहा पशुपालन लोन के लिए भैस का फोटो लगेगा तो महिला ने कहा हमारे पास भैस नही तो उनके द्वारा यह कहा गया कि किसी की भैस का फोटो खीचवा कर लगा दो महिला ने उनके बताये अनुसार यह भी कर दिए गये। 


उसके बाद वह बैक का चक्कर लगाती रही महिला का आरोप है कि बैक प्रबन्ध  द्वारा उसको मनकापुर अपने आवास पर पुत्री सहित आने के लिए पेशकश की। 

लेकिन वह असमर्थता जताई उसके बाद 22 अप्रैल 2022 को यह कहा गया कि मनकापुर कमरे पर पुत्री सहित आवे तभी फाइल पास हो पायेगी।


 उसने इन्कार कर दिए तो बैक प्रबन्धक ने उसे जाति सूचक शब्दो से अभद्रता करते हुए बैक से भगाते हुए उसकी लोन फाइल निरस्त कर दी गयी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे