Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:भाजपा के महामंत्री को नमाज पढ़ने पर मिल रहे थे ताने, फिर मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक


वीडियो 
गोण्डा: भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री को उनके ही बिरादरी के लोग आए दिन ताना मारा करते थे। 


कि जब भाजपा के महामंत्री हो तो नमाज पढ़ने क्यों जाते आरोप है कि इन लोगों द्वारा ताना मारते हुए परिवार के साथ भी मारपीट की गई।


नगर कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी लुकमान पूर्व में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री रह चुके हैं। 


भाजपा पार्टी से नाता रखने के कारण इनकी बिरादरी के कुछ लोग इनसे काफी नफरत करते थे। 


बताया जाता है कि मंगलवार को जब यह अपने घर से नमाज पढ़ने के लिए निकले तो इन लोगों द्वारा फिर ताना मारा गया जब परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ इन दबंगों द्वारा मारपीट की गई। 


लुकमान ने इसकी शिकायत नगर कोतवाली व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई। एसपी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए तत्काल बनकटवा गांव पहुंचकर पहले पूरे गांव में भारी पुलिस बल के साथ गस्त किया। 


उसके बाद गांव के वर्तमान तथा पूर्व प्रधान को बुलाकर उनके साथ मीटिंग की गई। जिसमें एसपी ने कड़े निर्देश दिए कि सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वालों के साथ कड़ाई से निपटा जाएगा। 


इस पूरे प्रकरण में करीब 4 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। इस आशय की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि बनकटवा गांव निवासी मोहम्मद लुकमान ने तहरीर दिया जिसमें कहा गया कि गांव के कुछ लोगों ने उनके परिवार के साथ मारपीट किया है। 


इनमें जलीसे, साहिल, मुनव्वर सहित कुछ अन्य लोग शामिल हैं। एसपी ने बताया कि इन लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट इसलिए की गई है कि वह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री रह चुके हैं। 


इन लोगों का कहना है कि जब भाजपा में शामिल हो गए हो तो नमाज पढ़ने क्यों जाते हो। एसपी ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद स्वयं गांव में पहुंच कर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया। 


उन्होंने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर के दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 


कहां कि गांव में वर्तमान तथा पूर्व प्रधान एवं जन सामान्य के साथ मीटिंग कर स्पष्ट चेतावनी दी यदि कोई किसी को नमाज पढ़ने से या फिर अन्य किसी धार्मिक गतिविधियों से किसी को रोकता है। तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे