Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:फर्जी अपहरण की शिकायत पर महिला व उसके भाई के साथ अभद्रता करने वाले पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड

संजय कुमार यादव 

बभनजोत गोण्डा।खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला व उसके भाई को बिना किसी आरोप के फर्जी अपहरण घटना की शिकायत पर थाने पर बैठा कर अभद्रता करने के आरोप में पीड़ित के शिकायत पर एसपी ने चार कांस्टेबल व डायल 112 के चालक होमगार्ड को सस्पेंड कर दिया है। 


बताते चले कि थाना खोडार क्षेत्र की एक महिला की शादी जनपद बस्ती के रामगनेश वर्मा पुत्र राधेश्याम वर्मा निवासी मिश्रौलियाधीश थाना परशुरामपुर के साथ तय हुई थी शादी तय होने के बाद राम गनेश वर्मा अपने होने वाली पत्नी को बराबर मोबाइल फोन पर गाली गलौज के साथ साथ उल्टे सीधे मैसेज दे रहा था।


 जिसकी शिकायत पीड़िता के भाई बच्चू लाल वर्मा निवासी तरैनी रसूलपुर ताज ने सम्बन्धित थाना खोडारे में लिखित रूप से दर्ज कराई थी।


 लेकिन सम्बन्धित थाना पुलिस ने कोई ध्यान नही दिया उल्टे पीड़िता के भाई को ही परेशान करने लगे। 


मामले में हद तो तब हो गयी जिसके विरूद्ध शिकायत की थी उसने अपने अपहरण की झूठी खबर पुलिस से मिल साजिश करते हुए बच्चू लाल वर्मा के विरूद्ध पुलिस को मोबाइल फोन पर सूचना दी ।


खोडारे थाने के थाने के कांस्टेबल उमेश यादव,अच्छे लाल यादव डायल 112 पर तैनात कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव,अमित कुमार यादव व डायल 112 के चालक राजेश कुमार यादव होमगार्ड अपहरण के आरोप में पीड़िता महिला व उसके भाई बच्चू लाल वर्मा को थाने पर लाकर प्रताडित करते हुए अभद्रता की जिसकी शिकायत पीड़िता ने गोण्डा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा से मंगलवार को मिलकर की थी ।


पुलिस अधीक्षक ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए पाचो आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे