Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में अधाधुंध बिजली कटौती से ग्रामीण क्षेत्रों में मचा हाहाकार , रात की नींद दिन का चैन हुआ गायब



रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज क्षेत्र में अधाधुंध होरही विजली कटौती से ग्रामीण क्षेत्रों में हाहाकार मचा हुआ है जनता को रात की नींद व दिन का चैन गायब हो गया है।


जिससे तरबगंज क्षेत्र में त्राहि त्राहि मची हुई है लोग पूरी रात जागकर व्यतीत कर रहे है और इस सरकार को दिल से आशीर्वाद देने को मजबूर हो गये है।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज क्षेत्र में इस समय पड़ रही भीषण गर्मी व लू से जनता वैसे ही परेशान है। वही विजली की अधाधुंध कटौती से और ज्यादा परेशानी हो गयी है ।


जिससे ग्रामीणों में हाहाकार मचा हुआ है सारा सुखचैन सब कुछ गायब हो गया है अब ना रात में नींद आती है ना दिन में चैन मिलता है सबकुछ इस सरकार ने छीन लिया है।


 छुट्टा जानवर के आंतक से सहमे ग्रामीण विजली की मार भी झेलने को मजबूर हो गये है इस तरह दोहरी मार से किसानो का मनोबल जबाब देरहा है सारे सहारे खत्म ह़ गये है ।


अब केवल एक ही जबाब मिल रहा है की भगवान ही देखेंगे इतनी बड़ी तानाशाही सरकार कभी नही बनी  जो जनता के लिए घातक बनी हुई है और चारो तरफ त्राहि माम त्राहि माम रट सुनाई देरही है 24घन्टे में चार घन्टे भी सप्लाई नही आ रही है जो बहुत बड़ी समस्या बनती जा रही है।



अब सवाल ये उठरहा है की चुनाव के दौरान बड़ी बड़ी बाते करने वाले किसानो नवजवानों को सर पर उठाने व गाँव को शहर बनाने वाले लोग कहाँ चले गये किसी का कुछ पता नही चल रहा है कोई भी जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नही है।


ये है असली रामराज्य जहाँ प्रजा पूरी रात करवटे बदल बदल कर मच्छरो से साथ घुलमिल कर रात व्यतीत करने पर मजबूर हो गयी है।और सरकार मौन धारण कर सबकुछ धीरे धीरे छीन रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे