Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:डॉ राजीव रंजन बने राष्ट्रीय सेवा योजना के नोडल अधिकारी


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ राजीव रंजन को खेल मंत्रालय द्वारा बलरामपुर व श्रावस्ती जिले के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का नोडल अधिकारी बनाया गया है ।


जानकारी के अनुसार युवा एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के अधिनस्थ राष्ट्रीय सेवा योजना क्षेत्रीय निदेशालय अलीगंज लखनऊ ने राष्ट्रीय सेवा योजना मे कार्यक्रमाधिकारी के रूप में सराहनीय कार्य को देखते हुए बलरामपुर और श्रावस्ती जनपद के राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है । 

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के क्षेत्रीय निदेशक डॉक्टर अशोक श्रोती द्वारा जारी पत्र में आशा व्यक्त किया गया है कि नियुक्ति के बाद डॉ राजीव रंजन विश्वविद्यालय ,राज्य एवं भारत सरकार के बीच बलरामपुर और श्रावस्ती जनपदों के राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम की गुणवत्ता को बढ़ाने और समन्वय स्थापित करने का कार्यक्रम और सभी गतिविधियों की सूचना राज्य एवं भारत सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय को सूचित करेंगे। 

डॉ राजीव रंजन ने युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय का आभार व्यक्त करते हुए जानकारी दी है कि मेरी इस नियुक्ति से केवल मेरा व्यक्तिगत रूप से मान बढा है, अपित इससे महाविद्यालय को भी गौरव प्राप्त हुआ है।


 मैं इसके लिए भारत सरकार और उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय सेवा योजना के क्षेत्रीय निदेशालय का आभारी हूं ‌। 


डॉ राजीव रंजन की नियुक्ति पर एमएलके पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे सहित तमाम प्राध्यापकों तथा स्थानीय गणमान्य लोगों द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे