Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:नए शिक्षा सत्र के पहले दिन बच्चों का किया गया स्वागत


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के शारदा पब्लिक स्कूल मे शैक्षिक सत्र 2022 - 23 का शुभारंभ परंपरागत तरीके से किया गया । 


शैक्षिक सत्र शुभारंभ अवसर पर सोमवार को विद्यालय आने वाले सभी छात्र छात्राओं का विद्यालय की अध्यापिकाओ द्वारा तिलक लगाकर स्वागत अभिनंदन किया गया ।


जानकारी के अनुसार 04 अप्रैल को शहर के शारदा पब्लिक स्कूल में सत्र 2022-23 का शुभारंभ परम्परा के अनुसार किया गया । 

सत्र के पहले दिन विद्यालय आने वाले बच्चों को सर्वप्रथम तिलक लगाकर व मिस्ठान देकर अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर श्रीकृष्णा बोस उपस्थित रहे। विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं निदेशक डा. नितिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में नए सत्र की शुभारंभ किया गया । 


उन्होंने कहा कि विद्यालय का 2021-22 शैक्षणिक सत्र बहुत ही शानदार रहा और पूरे वर्ष विद्यालय ने जिले में, राज्य स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। 

उन्होंने इस सफलता के लिए अभिभावकों, अध्यापकगणों तथा विद्यार्थियों का धन्यवाद किया। 

उन्होंने कहा कि अनुशासन शिक्षा का एक मुख्य भाग है जो विद्यालय ही बच्चो में संचारित करता है, वही समाज को नई दिशा देने का कम कर रहा है । 

आगामी सत्र में भी विद्यालय बच्चो व अभिभावकों के सहयोग से उज्जवल भविष्य बनाने के लिए हम 2022-23 सत्र के लिए भी प्रतिबद्ध है। 

शैक्षणिक सत्र कि शुरूआत होते ही बच्चे विद्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर बहुत ही उत्सुक दिखाई दिए । 

इस अवसर पर विद्यालय के समस्त अध्यापक जिसमे रवि पाण्डेय, अभिषेक पाण्डेय, संदीप यादव, सराफत अली, अमित कुमार सिंह, प्रिंसी श्रीवास्तवा, इकरा खान, सुमैया सगीर, मंजू मिश्रा, अभिलेश मिश्रा उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे