Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पायनियर पब्लिक स्कूल में बेस्ट ऑफ लक पार्टी का हुआ आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पायनियर पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज में कक्षा नौ के छात्र छात्राओं द्वारा बेस्ट ऑफ लक पार्टी का आयोजन सोमवार को किया गया ।



      जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को शहर के अग्रेंजी माध्यम विद्यालय पॉयनियर पब्लिक स्कूल एण्ड कॉलेज में कक्षा-9 के छात्र छात्राओं द्वारा कक्षा-10 के छात्र छात्राओं को ‘‘सत्र 2021-22 के द्धितीय चरण की परीक्षा के लिए बेस्ट ऑफ लक‘‘ पार्टी का आयोजित किया। 

विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डा0 एम0पी0 तिवारी ने माँ सरस्वती जी की चित्र पर माल्यापर्ण करके द्धीप प्रज्जवलित किया तथा आये हुये छात्र छात्राओं का पुष्पों एवं तिलक लगाकर स्वागत किया । 

साथ ही कक्षा-9 के छात्र छात्राओं नें अध्यापक अध्यापिकाओं तथा कक्षा-10 के छात्र छात्राओं को तिलक लगाकर स्वागत किया। 

विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डा0 तिवारी ने कक्षा-10 के छात्र छात्राओं को सी0बी0एस0ई0 द्वारा निर्धारित द्धितीय चरण परीक्षा के लिए आशीर्वाद एवं शुभकामनाएँ दी। 

साथ ही यह भी बताया कि आप सब लोग मेहनत एवं ईमानदारी से द्धितीय चरण की परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करें, जिससे आपके विद्यालय एवं माता-पिता का नाम रोशन हो सके। 



विद्यालय में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये जिसमें श्रृद्धि श्रीवास्तव, साक्षी त्रिपाठी, मंदिरा शुक्ला, जान्हवी राय, अंशिका पाण्डेय तथा अर्चना ने सरस्वती वन्दना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 

इसके बाद शालू जायसवाल, मंदिरा शुक्ला, जान्हवी राय, जान्हवी शुक्ला, श्रृद्धि श्रीवास्तव एवं स्नेहा दूबे ने विद्यालय के प्रबंध निदेशक डा0 एम0पी0 तिवारी का मुख्य अतिथि के रूप में स्वागत गीत के साथ स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए इसी क्रम में कक्षा-9 की छत्राओं ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें श्विंगी श्रीवास्तव ने अपने मोहक गाने से माहौल खुशनुमा कर दिया। कक्षा-9 की छात्राओं में जान्हवी राय, जान्हवी शुक्ला, श्रृद्धि श्रीवास्तव, मंदिरा शुक्ला, अंशिका पाण्डेय एवं अर्चना पाण्डेय ने मोहक समूह नृत्य प्रस्तुत करके कक्षा-10 की छात्राओं को आनन्द विभोर कर दिया। 


इसी क्रम में रैम्प वॉक विद्यि के द्वारा प्रस्तुत होकर जजों के सामने अपने-अपने लक्ष्य एवं बीते हुए समयों के बारे में उनके प्रश्नों के उत्तर दिया, जिसके द्वारा उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले छात्र एवं छात्रा को मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डॉ तिवारी ने छात्रों में सौरभ शुक्ला को मि0 पॉयनियर जूनियर एवं छात्राओं में प्रियांशी त्रिपाठी को मिस पॉयनियर जूनियर का ताज पहनाकर विजेता घोषित किया। 

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक डा0 एम0पी0 तिवारी ने सभी ‘‘सत्र 2021-22 के द्धितीय चरण की परीक्षा के लिए बेस्ट ऑफ लक‘‘ के द्वारा छात्र छात्राओं को शुभाशीष एवं आगामी परीक्षा के लिए प्रोत्साहन दिया तथा परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।

 तत्पश्चात् उपस्थित छात्र-छात्राओं एवं अध्यापकों ने सूक्ष्म जलपान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। 


इस अवसर पर उप प्रधानाचार्या प्रधानाचार्य शिखा पाण्डेय, संन्तोष श्रीवास्तव एक्टीविटी इंचार्ज राघवेन्द्र त्रिपाठी सहित समस्त शिक्षकगण उपस्थित होकर ‘‘सत्र 2021-22 के द्धितीय चरण की परीक्षा के लिए बेस्ट ऑफ लक‘‘ पार्टी को सफल बनाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे