Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस और ट्रक में भीषण एक्सीडेंट, 7 की मौत , 9 घायल




वीडियो


सलमान असलम 

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गयी और 9 लोग घायल हो गए। 



घटना की सूचना मिलते ही डीएम व एसपी ने घटनास्थल का जायज़ा लिया और अस्पताल पहुंच कर घायलों को समुचित इलाज उपलब्ध कराने के लिए निर्देश दिया।



मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक से अयोध्या दर्शन के लिए जा रही बस की मोतीपुर थाना क्षेत्र में ट्रक से हुई जोरदार भिड़न्त भिड़ंत हो गयी। जिससे अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

वीडियो


यात्रियों के अनुसार मिनी ट्रैवलर बस संख्या KA03AA7654 में 16 श्रद्धालु सवार थे, जो दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे थे कि 


बहराइच जनपद के मोतीपुर थाना क्षेत्र के नैनिहा मण्डी के पास ट्रक संख्या UP21CT4120 से बस की भिड़ंत हो गयी।


ट्रैवेलर बस में सवार कर्नाटक के बीदर व गुलबर्ग व रुद्राबाड़ी क्षेत्र निवासी श्रद्धालु में चार पुरूष व तीन महिलाओं की मौत हुई हैं जबकि 9 घायलों में से 7 की हालत गम्भीर 2 को सामान्य चोटें आई है। भीषण हादसे में 3 साल की मासूम व 15 वर्षीय किशोरी भी घायल हुई है


बहराइच सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए हादसे में जनहानि पर गहरा शोक प्रकट करते हुए घायलों के समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए है।घटना में संलिप्त अज्ञात ट्रक चालक पर मोतीपुर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया है।


घायल 15 वर्षीय भूमिका पुत्री संतोष निवासी गाँधीगंज जिला बिदर कर्नाटक से डीएम व एसपी ने ली घटना की पूरी जानकारी हासिल की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे