Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानिए क्यों उठाया यह कदम



पँश्याम त्रिपाठी

नवाबगंज(गोंडा) कस्बे चौकी क्षेत्र स्थित मोहल्ला संचरही निवासी प्रदीप मोदनवाल ने सोमवार के सुबह आठ बजें करीब फांसी लगा ली जिसकी वजह मौत हो गई है।पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी।




   मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप मोदनवाल 26 पुत्र उमाशंकर की दुकान कस्बे के चौक में थी जंहा सोमवार की सुबह लगभग आठ बजें के करीब फांसी लगा ली।घटना की खबर पाकर कस्बे मातम पसरा है।


दिलीप कुमार मोदनवाल ने बताया कि सुबह बच्चों स्कूल छोडकर आने के बाद घटना का अंजाम दिया। सूत्रों की माने तो युवक ने सूदखोरों से पैसा ले रखा था। सूदखोर आए दिन उसको तंग किया करते थे ।


इस मामले में पास पड़ोस के रहने वालों का मानना है आए दिन सूदखोरों के द्वारा तन की जाने से काफी हताश और निराश रहा करता था और इसी मामले को लेकर परिवार में भी आए दिन कलह की नौबत आ गई थी। सूदखोरों से परेशान युवक ने आज सुबह अपने बच्चों को घर से स्कूल छोड़ कर वापस आया और उसने फांसी लगा ली।

    

 इस बाबत थानाध्यक्ष तेजप्रताप सिंह ने बताया कि सुचना मिलते पुलिस मौके जाकर तत्काल अस्पताल पहुँचया इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना की जांच कराई जा रही है अभी कोई तहरीर नहीं मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई कराई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे