Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज ट्रामा सेंटर व प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज मे मजबूत चिकित्सीय प्रबन्धों पर मोना ने विधानसभा में उठाई आवाज



कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता ने राज्यपाल के अभिभाषण पर कानून व्यवस्था व औद्यौगिक विकास के मुददे पर भी की सरकार की जमकर घेराबन्दी

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। जिले की रामपुर खास की विधायक एवं सूबे मे कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने बुधवार को विधानसभा मे प्रतापगढ़ मेडिकल कालेज तथा लालगंज ट्रामा सेंटर के पूर्ण संचालन की जोरदार आवाज उठाई। 


राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता के रूप में आराधना मिश्रा मोना ने सरकार का ध्यान आकृष्ट किया कि लालगंज ट्रामा सेंटर तथा जिला मुख्यालय पर संचालित मेडिकल कालेज मे चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ की तैनाती पूर्ण नही हो सकी है। 


उन्होने सरकार से कहा कि लालगंज ट्रामा सेंटर मे सुसज्जित भवन होने के बावजूद यहां चिकित्सको की तैनाती तथा विशेषज्ञ पैरामेडिकल स्टाफ एवं समुचित उपकरणो के अभाव मे आकस्मिक दुर्घटनाओं मे अभी भी कमजोर तथा संसाधनविहीन लोगों को प्रयागराज अथवा लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया जा रहा है। 


वहीं उन्होने प्रतापगढ़ मे संचालित हो रहे मेडिकल कालेज मे भी कई महत्वपूर्ण चिकित्सीय उपकरणों के साथ विशेषज्ञ चिकित्सकों व जरूरत के मानक के तहत पैरामेडिकल स्टाफ की तैनाती न होने के चलते पूर्ण संचालन की स्थिति को क्रियान्वित करने के लिए विधानसभा मे आवाज उठायी है। 


सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना ने प्रतापगढ़ मेडिकल कालेज तथा लालगंज ट्रामा सेंटर के दिन रात चिकित्सीय सेवा को मजबूती के साथ क्रियाशील बनाए जाने पर भी सरकार के समक्ष खासा जोर दिया है। 


उन्होने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को त्वरित पारदर्शिता के लिए सरकार घोषणाओं के साथ साथ स्थलीय निरीक्षण के जरिए हकीकत सामने लाये। 


वहीं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने प्रदेश मे औद्यौगिक विकास ठप होने को लेकर भी सरकार से सवाल दागा। 


उन्होने कहा कि बढती बेरोजगारी के बावजूद सरकार रोजगार के अवसर को प्रभावी बनाने मे विफल बनीं हुई है। 


कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने विधानसभा मे अपने वक्तव्य के तहत सरकार पर मंहगाई, बेरोजगारी तथा लचर कानून व्यवस्था एवं सामूहिक हत्याकाण्डों के चिन्ताजनक हालात पर भी कड़ा हमला बोला। 


सीएलपी नेता के विधानसभा मे दिये गये भाषण को लेकर बुधवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने विज्ञप्ति के जरिए यह जानकारियां दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे