Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा राशन कार्डों को वापस करने तथा अपात्र लोगों से लिये गए राशन की वसूली के ख़िलाफ़ जिला कांग्रेस कमेटी ने कार्यालय "इंदिरा भवन" पर धरना



विनोद कुमार

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में राशन कार्डों को वापस करने तथा अपात्र लोगों से लिये गए राशन की वसूली के ख़िलाफ़ जिला कांग्रेस कमेटी ने कार्यालय "इंदिरा भवन" पर धरना- प्रदर्शन किया।


राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी सदर को सौंपा।नगर अध्यक्ष इरफान अली ने कहा कि राशन कार्डों को सरेंडर कराने व लिए गए राशन की वसूली कराने से अच्छे दिनों का वादा एवं गरीबों का हितैषी बनने के दावे की पोल खुल गयी है। पूर्व प्रत्याशी डॉ0 नीरज त्रिपाठी ने कहा कि योगी सरकार लगातार गरीबों का उपहास एवं अपमान कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है।


 राशन देकर फिर वसूली करना गरीबों की गरीबी का मजाक उड़ाने जैसा कृत्य है। उपाध्यक्ष डा0वी0के0सिंह ने कहा कि इस तरह की कार्यवाही खाद्य सुरक्षा कानून के खिलाफ है, इसे तत्काल रोका जाना चाहिए और गरीबों का उत्पीड़न नहीं होना चाहिए। 


डॉ0प्रशांत देव शुक्ल ने कहा कि सरकार का यह कदम घोर निराशा जनक है। 


इस अवसर पर वेदान्त तिवारी,रोहित शुक्ल, महेंद्र शुक्ल, यमुना पांडेय,मो0इश्तियाक,योगेश यादव, दिलीप गौतम, श्याम शंकर तिवारी, मो0 रसीद,अनिल मौर्य,रेखा,जमाल,बेलाल अहमद,इरशाद,मो0इबरार,मोनू मिश्र, अवधराज यादव, विश्वास सिंह, कालीचरण, सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे