Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुख्यमंत्री सम्मान धनराशि से प्रधान अपने गुर्गों के लिए कर रहे है सड़क निर्माण

 


डेस्क

जनपद अमेठी के तहसील मुसाफिर खाना के कस्थुनी पूरब के गांव व नाथुपुर  में पहुंचे क्राइम जंकशन के  संवाददाता ने लोगों के बीच पहुंचकर जब गांव के लोगों से बात की तो लोगों में गांव की समस्यों को लेकर गुस्सा दिखा।


जो की गांव की खस्ता हालत को बयां कर रहा था। गांव में ना तो पात्र लोगों को रहने के लिए  आवास मुहैया कराए गए था ना ही गांव के मुख्य मार्ग पर ठीक सड़क थी जिससे लोग अपने घरों तक पहुंच सके।
संवाददाता ने देखा की गांव के लोग पानी पीने के लिए बरसों से खुले कुएं का उपयोग कर रहे हैं जिसमें भी ढेरों बीमारियां पनप रही हैं जिससे आए दिन लोग बीमारी का शिकार होते है ।


जबकि सरकार द्वारा खुले कुएं को बंद कर जलपंप की सुविधा उपलब्ध करा रही है परंतु गांव में गिनती के दो चार नल देखने को मिले, वो भी ग्राम प्रधान के व्यक्तिगत लोगों को सुविधा पहुंचा रहे है। 


यही नहीं गांव में कुछ सड़के केवल ग्राम प्रधान के गुर्गों के लिए एक मात्र घर जाने तक बनवाई जा रही है जबकि जहां लोगों को सड़को की अधिक जरूरत है वहा की सड़को को तोड़कर और नष्ट किया जा रहा है। 


जिनके बीच में सीवर लाइन तो डाली जा रही है परंतु घरों का पानी उस सीवर में पहुंचने के लिए सड़क के किसी कोने नाली नही दी गई है जिससे पानी को उस सीवर में उतारा जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे