Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज सीएचसी अधीक्षक ने गंभीर धाराओं में दर्ज कराया मुकदमा



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। बलात्कार के मामले में जेल में निरुद्ध कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम मुंडेरवा निवासी उपेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रामू सिंह के विरुद्ध सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने  मुकदमा पंजीकृत किया है। 


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ.सुरेश चंद्रा द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि 9 अप्रैल 22 को सुबह करीब 10 बजे उपेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रामू सिंह जिन्हें वह पहले से जानते पहचानते थे। 


उनसे कई बार मरीजों के इलाज के संबंध में फोन पर वार्ता भी हुई। वह ओपीडी के दौरान अपना इलाज कराने के लिए आए। 


उनके नाक से खून बह रहा था तथा ब्लड प्रेशर चेक करने पर ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। जिसको इमरजेंसी कक्ष में भर्ती किया गया। 


फार्मासिस्ट अशोक कुमार वर्मा के इंजेक्शन आदि लगाने के कार्य में व्यस्त हो गए। उपेंद्र प्रताप सिंह बिना किसी को बताए अस्पताल से कहीं चले गए और दूसरे दिन 10 अप्रैल को वह ओपीडी पर्चा बनवा कर पुनः मेरे लखनऊ आवास पर आए और खुद को हायर सेंटर के लिए रेफर करने के लिए दबाव बनाने लगे। 


जबरन डरा धमकाकर रेफर बनवा लिया। बाद में उपेंद्र प्रताप सिंह ने डॉक्टर मोहम्मद मुदस्सिर को 11 अप्रैल को धमकाकर दबाव बनाते हुए इंजेक्शन व इलाज का समय पर्चे पर लिखवा लिया तथा कार्य सरकार में बाधा उत्पन्न करते हुए धमकी दी। 


इस संबंध में उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी। उपेंद्र प्रताप सिंह की धमकी से डर वश पुलिस को नहीं दे सके। उनके जेल जाने के बाद निर्भय होकर सूचना दे रहे हैं। 


पुलिस ने सीएचसी अधीक्षक की तहरीर पर उपेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रामू सिंह निवासी ग्राम मुंडेरवा थाना करनैलगंज के विरुद्ध धारा 384, 353, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 


उपेंद्र प्रताप सिंह आरोपी जेल में निरूद्ध है। उनके विरुद्ध बलात्कार सहित अन्य मामले दर्ज हैं मुकदमा दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे