Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: कमल शुक्ला ने जिले का नाम किया रोशन



रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। क्षेत्र के अतरौलिया गांव निवासी कमल शुक्ला ने परिवार के साथ गोंडा जिले का नाम रोशन किया है। 


बॉलीवुड में उनके द्वारा लिखित फिल्म 'इत्तू सी बात' फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म 17 जून को पूरे देश में रिलीज होगी। इससे परिवार के लोग काफी खुश हैं। 


करनैलगंज ग्राम अतरौलिया निवासी कमल शुक्ला ने परिवार के साथ जिले का नाम रोशन किया है। कमल के बचपन ने ही माता पिता की मौत हो गई थी। 


ऐसे में परिवार की मदद से कमल ने जरवल रोड में स्थित किसान इंटर कालेज से इंटर मीडिएट किया। इसके बाद कमल फिल्म करने के लिए मुंबई चले गए। काफी मेहनत के बाद कमल को सफलता मिली है। 


राइटर कमल द्वारा लिखित फिल्म इत्तू सी बात फिल्म निर्माता लक्ष्मण उत्तेकर की लुका छुपी और मिमी जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं, फ़िल्म का पोस्टर 23 मई को रिलीज कर दिया गया है। 


कमल ने फोन पर बताया कि निर्देशक अदनान अली और लेखक कमल शुक्ला की फिल्म 17 जून को पूरे देश में बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने बताया कि "इत्तू सी बात" यह एक प्रेम कथा है, जो यकीनन दिलों को भावनाओं से भर देगी। 


यह 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म वाराणसी के पास के चुनार कस्बे से शुरू होती है। फ़िल्म में संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है। फ़िल्म का ट्रेलर 31 मई को रिलीज किया जायेगा। 


इसके अलावा कमल ने फिल्म 'सूरज पर मंगल भारी' में आंशिक लेखन के बाद अब पूरे फिल्म की कहानी लिखी है। 


कमल की लिखी हुई फ़िल्म आने की खुशी में उनके अभिभावक व जिले के वरिष्ठ सर्जन डॉ.सर्वेश शुक्ला, गिरजेश शुक्ला, विनोद शुक्ला, पल्लवी शुक्ला, माया शुक्ला, प्रीती शुक्ला कुंती शुक्ला, दिनेश शुक्ला, राम कृपाल शुक्ला, नीरज शुक्ला प्रतिमा शुक्ला, रवि शुक्ला, वैभव शुक्ला, संजय तिवारी सरिता तिवारी, प्रिन्स तिवारी, समेत परिजनों रिश्तेदारों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। 


दूसरी ओर कमल ने बताया कि कॉमेडी नाईट विद कपिल, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो आदि में सैकड़ों पट कथाओं का लेखन कर चुके हैं। जिसका प्रसारण कलर्स, सोनी जैसे चैनलों पर किया जा चुका है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे