Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:ग्राम प्रधान के परिजनों पर सफाई कर्मी का गंभीर आरोप, सफाई कर्मियों ने की कार्यवाही की मांग



राजू शुक्ला

मनकापुर(गोडा) गुरुवार को एक सफाई कर्मी से प्रधान के परिजनो के दुर्व्यवहार किये जाने से सफाई कर्मी लामबंद होकर कोतवाली पहुंचे और ग्राम प्रधान के खिलाफ कार्यवाही करने गुहार लगायी है। 

  

 मनकापुर विकास खंड के ग्राम मछली गांव नानकार में तैनात मुकेश कुमार सोनकर पुत्र संगम प्रसाद ने  पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि गांव की प्रधान  सुमन सोनी के पति सुनील सोनी उर्फ ननकन व उनके भाई रामजी,शिव कुमार मोदनवाल पुत्र राम चंदर द्वारा सभी सफाई कर्मियो को मां-बहन की भद्दी गाली देने के साथ व मुझे तथा मेरे सहयोगी आदित्य को जाति सूचक शब्द कहते हुए कहा कि तुम्हे बर्वाद कर देगें । 


कही के नही छोडेगें। सफाई कर्मी प्रधान के परिजनो व उनके एक सहयोगी के कृत्य से आहत है और सफाई कर्मियों में भय व्याप्त है।


आरोप है कि  प्रधान का कार्य देख रहे सुनील कुमार सोनी उर्फ ननकन द्वारा पेरोल बनाने के नाम पर पांच हजार रुपये सुविघा शुल्क की भी मांग करते है।उक्त लोगो के खिलाफ सफाई कर्मियों ने पुलिस कार्यवाही  की मांग की है।

  

तहरीर देने में सफाई कर्मी ब्लाक अध्यक्ष अतुल तिवारी,मंत्री अतुल त्रिपाठी,कोषाध्यक्ष सुदेश कुमार,मुन्ना वर्मा,बैज नाथ शुक्ला,मेला राम,गंगा राम,राम प्रताप,शिव शंकर वर्मा,राम जी,ओम प्रकाश आदि लोग मौजूद रहे।


वही प्रधान का कार्य देख रहे सुनील कुमार सोनी उर्फ ननकन ने कहा कि सुविधा शुल्क का आरोप निराधार है और यहां तैनात सफाई कर्मी गांव में कभी भी साफ-सफाई नही करते है।जिससे  गाँव में गंदगी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे