Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर में अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने व्यापारियों के साथ की बैठक,दिया सख्त निर्देश



कुसुमलता

मनकापुर(सदर)गोण्डा:सोमवार को मनकापुर नगर क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने को लेकर उपजिलाधिकारी कीर्ति प्रकाश  भारती की अध्यक्षता मे पंडित दीन दयाल उपाध्याय आदर्श नगर पंचायत परिसर में उद्योग व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार ग्रुप्ता उर्फ पन्नी लाल व व्यापार सेवा सीमित महामंत्री दुर्गेश सोनी उर्फ बब्लू की व्यापारियो के साथ अतिक्रमण को लेकर बैठक हुई।


जिसमें उप जिलाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण को लेकर  प्रशासन किसी कड़ी कार्रवाई करेगा ।

   मनकापुर नगर पंचायत के हाल में आयोजित बैठक में यसडीएम कीर्ति प्रकाश भारती व ईओ शिवम्  द्विवेदी ने व्यापारियो से कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानो के सामने फुटपाथ पर दूसरे उठाई दुकान न लगाने दे,दुकान के सामने बनी नाली को पक्का सीमेंट से फिक्स न करें जिससे सफाई कार्मियो को सफाई करने में समस्या न हो और दुकान के सामने प्रचार-प्रसार के लिये समान बिलकुल न रखे,


दुकान के सामने बाइक व साईकिल बिलकुल न खडी करने दे।सभी व्यापारी स्वेच्छा से नाली के अंदर टीन शेड रखे नही तो अतिक्रमण अभियान के दौरान पुलिस व नगर पंचायत टीम के साथ कार्यवाही की जायेगी।


यसडीएम ने कहा कि पूरे प्रदेश में अतिक्रमण कारियो के विरुद्व अभियान चल रहा है।अभियान में कोई भी कोताही नही चलेगी जैसा कि शासन का निर्देश है।


शत-प्रति शत अनुपालन कराया जायेगा।उन्होने कहा कि ठेला खोमचा एक जगह फिक्स नही होगें और रेडी वालो के लिये खाली जगह देख कर दुकान लगवाई जायेगी।


जिस पर व्यापार मंडल व व्यापार सीमित लोगो ने सहमति जताई और अपने-अपने स्तर से व्यापारियो से प्रचारं-प्रसार कराके अतिक्रमण मुक्त करने की अपील करने की बात दोराई है।

    

इस मौके पर चेयरमैन प्रदीप कुमार गुप्ता, सभासद वैभव सिह,आयुष चोपडा,दिनेश कुमार पान्डेय समेत कई सभासद आदि  मौजूदं रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे