Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेलगाम मंहगाई तथा अराजकता पर प्रमोद तिवारी व मोना ने बीजेपी सरकार को बताया नाकाम



गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना एवं केन्द्रीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा है कि बेलगाम मंहगाई तथा भाजपा शासन काल में चरम पर पहुंची अराजकता से अब लोगों का जीना दूभर हो गया है। 


सीएलपी नेता मोना तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश की टूटती अर्थव्यवस्था व घरेलू जीवन यापन से जुड़े क्षेत्रों में व्यापक मंहगाई व हिंसा की बढ़ती वारदातें यह साबित कर रही है कि बीजेपी सरकार चलाने की केन्द्र और राज्य दोनों जगह क्षमता खो चुकी है। 


रविवार को रामपुर खास के एक दिवसीय दौरे पर आये प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना ने यहां मीडिया से संयुक्त रूप से बातचीत करते हुए कहा कि देश की स्थिति इतनी जटिल हो गयी है कि संघीय ढांचे में राज्य एक दूसरे की स्वायत्तता से भी बेपरवाह हो उठे है। 


बकौल आराधना मिश्रा मोना व प्रमोद तिवारी यह चिंता जनक हालात मोदी सरकार के द्वारा गैर भाजपाई राज्यों में राज्य सरकारों के खिलाफ उकसावे की अदूरदर्शी नीति के कारण नजर आ रही है। 


विदेशी मुद्रा भंडारण के क्षेत्र से लेकर चीन की सीमा तक के हालात यह बता रहे है कि मोदी सरकार अब देश की बनी बनाई साख पर भी बट्टा लगने से असमर्थता की दशा में हाथ खड़े कर बैठी है। 


वहीं कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में प्रति सिलेंडर एक हजार की कीमत होने को उज्जवला के नाम पर महिलाओं के साथ मोदी सरकार का सबसे बड़ा छलावा करार दिया है। 


विधायक मोना ने कहा कि मोदी सरकार का महिला सशक्तीकरण तथा बेटी बचाओ का नारा घरेलू रसोई में मंहगाई और बेटियों के साथ ललितपुर जैसी वीभत्स घटनाओं के चलते तार-तार हो उठा है। 


उन्होनें स्पष्ट किया कि विधानसभा के आगामी सत्र में वह महिलाओं तथा बेटियों पर अत्याचार समेत प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात पर योगी सरकार की जवाबदेही तय करायेगी। 


वहीं प्रमोद तिवारी ने क्षेत्रीय दौरे में पूरे गोसाई, सराय जगत, देउम पश्चिम में भी आयोजित विविध कार्यक्रमों में शामिल होते हुए लोगों का दुःख दर्द सुना। 


विधायक मोना ने भी बाबा घुइसरनाथ धाम में दर्शन पूजन कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए क्षेत्रीय विकास से जुड़ी योजनाओं के बावत जानकारियां जुटाई। 


इस मौके पर प्रमुख अशोक सिंह, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, दृगपाल यादव, संतोष द्विवेदी, प्रमुख लालगंज अमित सिंह, लल्लन सिंह, रिंकू सिंह परिहार, सुधाकर पाण्डेय, पप्पू तिवारी, केडी मिश्रा, दयाराम वर्मा, छोटेलाल सरोज, कुंवर ज्ञानेन्द्र सिंह, विनय जायसवाल, बेलाल रहमानी, त्रिभू तिवारी, सिंटू मिश्रा, संतोष पाण्डेय, मुरलीधर तिवारी, सत्येन्द्र सिंह, ददन सिंह, प्रीतेन्द्र ओझा, ओम पाण्डेय, प्रभात ओझा, अंशुमान तिवारी, शिव बहादुर सरोज आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे