Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सौरभ सिंह बने भाजपा अनुषांगिक संगठन के जिलाध्यक्ष बहराइच



यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा :राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ भाजपा प्रणित के अनुसंशा पर प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र गंगवार के द्वारा जिले के पूर्व जिला मंत्री सौरभ सिंह को जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है।


इसके लिए संगठन का धन्यवाद करते हुए सिंह ने कहा कि संगठन ने हमेशा मुझे बड़े दायित्व दिए हैं। मैं संगठन के उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरूंगा। 


श्रमिकों, कामगारों एवं कर्मचारियों को संगठन से जोड़ना मेरी प्राथमिकता होगी। सिंह ने बताया कि पूर्व में भी संगठन ने मुझे कई बड़े दायित्व दिए है पूर्व में जिला मंत्री पद दिया है जिसे मेरे द्वारा जिम्मेदारी से इस दायित्व का निर्वहन किया हूं और मेरा पहले यही लक्ष्य होगा कि श्रमिकों को जोड़ने से लेकर उनकी आवाज को बुलंद करना प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं तक उनकी बात उनके समक्ष रखना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जो श्रमिकों के लिए लिए जो लाभदायक योजना चलाई जा रही है। 


उन योजनाओं का श्रमिकों को लाभ दिलाना श्रमिकों को जोड़ने से लेकर संगठन को मजबूत करना मेरा प्रथम लक्ष्य होगा।


 मैं संगठन के प्रदेश राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक, राष्ट्रीय मंत्री मनीष मिश्र और राष्ट्रीय संयोजक आई टी गौरव शर्मा का आभार व्यक्त करता हूं और उन्होंने जो जिम्मेदारी मुझे दी है मैं उसमे खरा उतरूंगा।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे