Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज के भाजपा विधायक ने परिवहन मंत्री से मिलकर सौपा पत्र



रजनीश/ज्ञानप्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज के भाजपा विधायक ने परिवहन मंत्री को पत्र सौंपकर करनैलगंज के बस स्टाफ पर यात्रियों की सुख सुविधा कराने व करनैलगंज से अयोध्या तक रोडवेज बसों का संचालन कराने का प्रस्ताव रखा है। 


विधानसभा करनैलगंज के विधायक अजय सिंह ने परिवहन मंत्री से मिलकर पत्र दिया है। जिसमे कहा गया है, करनैलगंज हमारे क्षेत्र का तहसील मुख्यालय है और गोंडा लखनऊ राज्य मार्ग पर स्थित है। 


यहां से प्रतिदिन हजारों की संख्या में यात्री प्रदेश व देश के विभिन्न शहरों के लिये यात्रा करते हैं। मगर आजादी से आज तक यहां बस स्टॉप की स्थापना नही हो सकी है। 


जिससे जिससे यात्रियों को सड़क के किनारे खुले आसमान के नीचे खड़े होकर बस का इंतजार करना पड़ता है। जिससे दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। 


बारिश के मौसम में यात्रियों की समस्या और बढ़ जाती है। विधायक ने जनता की समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुये करनैलगंज में बस स्टॉप की स्थापना/निर्माण कराये जाने तथा करनैलगंज से अयोध्या तक 4 जोड़ी बसों का संचालन कराने लिये सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करने की मांग की है। 


विधायक ने बताया कि परिवहन मंत्री ने बस के संचालन की स्वीकृत दे दी है। वहीं बस स्टॉप की स्थापना के लिये विभाग के प्रबंध निदेशक को निदेशक को कार्रवाई के लिये निर्देशित किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे