Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजस्थान में राज्यसभा सदस्य का नामांकन दाखिल करेंगे प्रमोद तिवारी, जयपुर एयरपोर्ट पर सीडब्ल्यूसी मेंबर की गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं ने किया आगवानी



गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। राजस्थान से राज्यसभा उम्मीदवार बनाए गये सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी आज मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा मुकुल वासनिक के साथ राजस्थान विधानसभा मे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगें। 


प्रमोद तिवारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर सोमवार को दोपहर बाद राजस्थान से पार्टी के अन्य दो उम्मीदवारों मुकुल वासनिक तथा रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ जयपुर पहुंचे। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के मुताबिक जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष तथा गहलोत सरकार के मंत्रियों व कांग्रेस समेत निर्दलीय एवं कई अन्य दलों के विधायकों व पार्टी के सूबे के सांसदो समेत भारी संख्या मे मौजूद कार्यकर्ताओं ने प्रमोद तिवारी की गर्मजोशी के साथ आगवानी की। 


राजस्थान के बीते विधानसभा चुनाव मे वहां स्टॉर प्रचारक रहे प्रमोद तिवारी को लेकर पार्टी द्वारा राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने से खुश कांग्रेसियों ने राजस्थानी परम्परा के मुताबिक प्रमोद तिवारी को प्रदेश कांग्रेस की ओर से सम्मानित भी किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे