Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

युवाओं के कंधे पर प्रदेश से बेरोजगारी मिटाने की जिम्मेदारी:सर्वेश पाठक

 


कृष्ण मोहन

गोण्डा:भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के द्वारा कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक ने अपने उद्बोधन में बताया कि युवाओं के कंधे पर प्रदेश की बेरोजगारी मिटाने की जिम्मेदारी है जिसको हमारे युवा मित्रो को पूरी निष्ठा से कार्य करना होगा।


सर्वेश पाठक ने बताया कि हमने युवाओं की विशाल सेना  तैयार किया है, जो कि उद्योग मंत्रालय, सहकारिता मंत्रालय, वित्त मंत्रालय इन तीनों मंत्रालय से आपसी संकलन बनाकर उद्यमियों को प्रेरित करने के लिए निःशुल्क कार्य करेंगें,


जिससे हमारे प्रदेश की अर्थव्यवस्था एवं प्रदेश से बेरोजगारी शीघ्र कम एवं बेरोजगारी मुफ्त प्रदेश हो,सर्वेश पाठक ने बताया एक छोटा सा लकड़ी के चम्मच से लेकर बड़ा कारखाना लगाने तक की योजना हमारे टीम के द्वारा कार्य करने की बन रही है, जोकि शीघ्र ही युद्ध स्तर पर दिखने लगेगी।


सर्वेश पाठक ने युवाओं से आवाहन करते हुए कहा कि हम अन्य प्रांतों में जिन प्रतिभा को दिखाने के लिए कार्य करते हैं यदि हम एकजुट होकर छोटी इकाई लगाकर कार्य शुरू करते हैं,तो हम अपने कार्य क्षेत्र का विकास कर सकते हैं। 


सर्वेश पाठक ने बताया की हम दिन रात मेहनत करके इस योजना को जमीनी स्तर तक सफल बनाने में कार्य करेंगे। 


सर्वेश पाठक आईटीआई गेस्ट हाउस से निकलने के पश्चात तहसील मनकापुर पहुँच कर औचक निरीक्षण किया तहसील परिसर में गन्दगी की भरमार पाई शौचालय में ताला लगा पाया।



पेयजल के पानी को खुद पीकर गुडवत्ता को जाना एसडीएम कार्यालय के बगल पानी खुलेआम बिना नाली के बह रहा था।


जनसुनवाई सहित कई मुद्दों पर एसडीएम न्यायिक व तहसीलदार नर्सिंग नरायण वर्मा को फटकार लगाते हुए जल्द से जल सही करने की बात कही।


मौके पर चिकित्सा  प्रकोष्ठ जिला संयोजक शांतिभूषण त्रिपाठी,आलोक शुक्ला,बार संघ के अध्यक्ष राम शंकर मिश्रा, प्रधान कुडासन आदि समस्त कार्य करता मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे