Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:निकाय चुनाव की तैयारी के संदर्भ में महानगर कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारियां की तेज



अयोध्या 30 मई। निकाय चुनाव की तैयारी के संदर्भ में महानगर कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारियां तेज कर ली। इसी क्रम में महानगर कांग्रेस कमेटी की एक बैठक अयोध्या शहर में हुई ।


बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल तथा संचालन कांग्रेस पार्षद संजय पांडे ने किया।


अध्यक्षता कर रहे महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहां निकाय चुनाव को कांग्रेस पार्टी प्रतिष्ठा पूर्वक लड़ेगी विगत चुनाव में हुई गलतियों से हम सीख लेते हुए निकाय चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।


महानगर अध्यक्ष वेद सिंह ने कहा इस बार महानगर पालिका के चुनाव में कांग्रेस पार्टी की मजबूत  स्थिति देखने को मिलेगी क्योंकि मौजूदा मेयर से जनता को बहुत ही नाराजगी दिखाई पड़ रही है। 


अपने 5 साल के कार्यकाल में मेयर किसी भी वार्ड में जनता की समस्याओं को सुलझाने नहीं गए। मेयर ने अपने दायित्वों का पालन ठीक तरीके से नहीं किया जनता की नाराजगी का कांग्रेस पार्टी को पूरा पूरा लाभ मिलेगा।


कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम में बताया महानगर कांग्रेस कमेटी प्रत्येक वार्ड में जनसंपर्क अभियान चलाएगी और प्रत्येक वार्ड में वार्ड कमेटियां बनाई जाएंगी ।इन्हीं वार्ड कमेटियों से संभावित पार्षद पद के लिए सक्रिय व्यक्तियों की उम्मीदवारी तय की जाएगी।


बैठक में प्रमुख रूप से शैलेंद्र मणि पांडे ,किशोरी रमण अग्रवाल ,हनुमान प्रसाद मिश्र, श्रीनिवास शास्त्र ,अंजनी सिन्हा ,राजेश तिवारी, लक्ष्मण तिवारी,  आशुतोष शांडिल्य ,युवा नेता राकेश तिवारी, विकास मिश्रा, महानगर अध्यक्ष संदीप यादव रिशु, फिरोज अंसारी, रामनाथ गुप्ता सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे