Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

परसपुर थाना क्षेत्र में नहर पुलिया के पास संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव



 गोण्डा। तहसील क्षेत्र के थाना परसपुर अन्तर्गत मंगलवार की शाम घर से निकले एक चौबीस वर्षीय युवक का शव बुधवार की सुबह नहर के पास बरामद हुआ। 


सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये ज़िला मुख्यालय गोंडा भेज दिया है।                                                                                                                          

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना थाना परसपुर क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम मधईपुर कुर्मी के मजरा राम बारी से जुड़ी है। यहां के निवासी पंडित चौहान का चौबीस वर्षीय पुत्र सोनू मंगलवार की शाम घर से निकला था, लेकिन देर शाम तक वापस नही लौटा। 


जिससे परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की और सगे संबंधियों व रिस्तेदारी में भी पता किया,लेकिन कहीं पता नही चला। 


बुधवार की सुबह गांव के समीप नहर की पुलिया के पास संदिग्धावस्था में सोनू का शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और देखते ही देखते वहां भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। 


वहीं घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष परसपुर शमशेर बहादुर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की गहन छानबीन शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय भी पहुंच गये। 


दोनों अधिकारियों ने परिवार के साथ अन्य लोगों से भी जानकारी हासिल किया। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। 


मृतक के पिता पंडित चौहान ने थाने में घटना की तहरीर दी है। थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर प्रकरण की गहन जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे