Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:अतिक्रमण हटाने के फैसले का भाजपा नेता ने किया प्रसंशा


अखिलेश्वर तिवारी/नरेन्द्र पटवा
जनपद बलरामपुर मे उतरौला तहसील के मुख्य गेट से अतिक्रमण हटाने का एसडीएम ने आश्वासन दिया है । 

अतिक्रमण हटाने के इस फैसले का भाजपा नेता राधेश्याम वर्मा ने की प्रशंसा करते हुए स्वागत किया है ।

       
सूबे में योगी सरकार ने अतिक्रमण हटाने के लिए कवायद शुरू कर दिया है । शासन स्तर पर इसके लिए 5 दिन पहले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देकर सख्त होकर अतिक्रमण हटाने की बात कही थी, जिसको लेकर उतरौला के उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा से भारतीय जनता पार्टी के नेता राधेश्याम वर्मा ने मुलाकात किया । 

इस दौरान उप जिलाधिकारी ने तहसील के मुख्य गेट से अतिक्रमण हटाने का आश्वासन दिया । 

उतरौला तहसील का मुख्य गेट लगभग 25 सालों से अधिक समय से अतिक्रमण के कारण बाधित है , जिसके कारण फरियादी तथा तहसील कर्मी मुख्य गेट से होकर प्रवेश नहीं कर पाते हैं ना तो बाहर निकल पाते हैं । 

यह विडंबना ही है कि अतिक्रमण के कारण शासन स्तर पर न्याय के प्रथम सोपान तहसील खुद अतिक्रमण से निजात पाने के लिए तरस रहा है । 

इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्देश पूरे प्रदेश में अतिक्रमण हटाने के लिए हुआ तो भारतीय जनता पार्टी के नेता राधेश्याम वर्मा ने उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा से मुलाकात किया। बातचीत के दौरान उन्होंने लोगों की इस समस्या को बखूबी उठाया तो उपजिलाधिकारी उतरौला ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द मुख्य गेट से लगा हुआ अतिक्रमण हटाया जाएगा । 

इस सूचना के बाद लोगों में खुशी का माहौल देखा जा रहा है । श्री वर्मा ने उप जिलाधिकारी के इस सराहनीय कदम को सराहनीय बताया और उनकी प्रशंसा किया। साथ ही भाजपा नेता श्री वर्मा ने एसडीएम को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित भी किया । 

उन्होंने कहा कि कहा कि तहसील गेट से अतिक्रमण हटाये जाने से निश्चित रूप से उतरौला वासियों विशेषकर वादकारियों को काफी सहूलियत मिलेगी। इस मौके पर संतोष कुमार सोनी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे