Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:रात के अंधेरे में 10 ग्राम सभा में JCB से हो रहा है अमृत सरोवर निर्माण


वीडियो


पँश्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा)  क्षेत्र के 10 ग्राम सभा मे अमृत सरोवर के तहत शुरु हुआ तालाब के निर्माण मे कुछ ग्राम सभाओ मानको की अनदेखी की जा रही है ।


अमृत सरोवर निर्माण के बाबत बीडीओ नवाबगंज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि विकास खंड के 10 गांव मे अमृत सरोवर तहत तालाब निर्माण का काम चल रहा सभी की मानीरीटरिंग वह खुद कर रहे।


 इस निर्माण मे जेसीबी लगाकर रात मे तालाबों का निर्माण काम किया जा रहे हैं इसके बाबत बीडीओ ने बताया कि कोई जानकारी नही है मामले की जांच कराकर पाये जाने पर कारवाई की जाएगी ।


विकासखंड के खड़ौव्वा गांव मे प्रधान उर्मिला तिवारी के घर से कुछ दूरी पर अमृत सरोवर तालाब निर्माण का काम रात के समय जेसीबी लगाकर किया जा रहा है ।


इस गांव के अतर अन्य ग्राम सभाओ मे भी अमृत सरोवर निर्माण मे बाहरी मजदूर लगाकर करने का मामला प्रकाश मे आया है ।


ताजा मामला खड़ौव्वा गांव का जहा पर अमृत सरोवर निर्माण काम मे रात के समय जेसीबी लगाकर तालाब काम किया जा रहा है ।


गांव के युवक ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि कुछ दिन पहले से इस तालाब की मिट्टी बेची गई अब तालाब निर्माण नाम पर गांव के मजदूरों को ना लगाकर जेसीबी से मिट्टी निकालकर निर्माण व साफ सफाई कराई जा रही है ।


जबकि मस्टर रोल लगाकर आगे से इसी पर पेमेंट भी लेने की चाल जिम्मेदार कर रहे फिलहाल अभी इस गांव मे काम रात मे करने की जानकारी गांव लोगों ने दिया, बीडीओ नवाबगंज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मेरे पास कोई शिकायत नही आया है मै कल गया था इस मामले की जांच कराई जाएगी अनियमितता पाई जाने पर कारवाई भी होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे