Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज पुलिस ने हत्या के मामले में 2 आरोपी को घटना में प्रयुक्त 01 मोटर साइकिल सहित किया गिरफ्तार




रवि दुबे

प्रतापगढ़ के थाना नवाबगंज में वादिनी द्वारा यह सूचना दी गई कि मेरा छोटा भाई राहुल यादव उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र स्व0 भोलानाथ यादव निवासी ग्राम खाम सामा का पुरवा बरियावां थाना नवाबगंज दिनांक 30.05.2022 को झलियन का पुरवा बरियावां निमंत्रण में गया था, तभी से लापता है और उसका मोबाइल नम्बर भी बन्द बता रहा है । 


हम लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला । इस सम्बन्ध में थाना नवाबगंज में गुमशुदगी दर्ज का राहुल उपरोक्त की खोजबीन की जाने लगी । 

 

03.06.2022 को सायं के समय थाना क्षेत्र नवाबगंज के लेहदरी पुल के पास एक मानव कंकाल मिलने की सूचना मिली जिसपर स्थानीय पुलिस व गुमशुदा राहुल उपरोक्त के परिजन भी मौके पर पहुँचे ।  


मानव कंकाल के पास मिले मोबाइल व कपड़े से गुमशुदा राहुल उपरोक्त के परिजनों द्वारा राहुल के कंकाल होने की आशंका के साथ राहुल की हत्या होना बताया गया । 


इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर धारा 302,201 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया । इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक, पश्चिमी श्री रोहित मिश्र के कुशल पर्यवेक्षण में स्थानीय पुलिस , सर्विलांस /स्वाट टीम द्वारा गहनता से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की जा रही थी, साक्ष्य संकलन से मिले महत्वपूर्ण तथ्यों के आधार पर मुखबीरखास की सूचना पर थाना नवाबगंज पुलिस व स्वाट टीम प्रतापगढ़ द्वारा थाना क्षेत्र नवाबगंज के गोदाही चौराहा के पास से 02 अभियुक्तों को 01 मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया । 


पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त राम सिंह यादव उपरोक्त द्वारा बताया गया कि पेशे से मैं एक ड्राइवर हूँ, राहुल यादव (मृतक) की बहन से दिल्ली में मेरी मुलाकात हुई थी और हम दोनों के बीच लगातार ज्यादा बात-चीत होने लगी, इसकी सूचना राहुल यादव(मृतक) व उसके परिजनों को हो गई थी जिसके लिए राहुल (मृतक) व उसके परिजन द्वारा मुझे से उसकी बहन से दूर रहने की धमकी दी गई थी । 


इसी कारण मैंने अपने एक 17 वर्षीय साथी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से दिनांक 30.05.2022 की रात्रि में राहुल को बुलाकर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेहदरीपुल के नीचे एकान्त में ले गये जहां गला दबाकर राहुल की हत्या कर दी थी तथा शव को घसीट कर वहीं झाड़ियों में छिपा दिये थे व उसका मोबाइल भी तोड़कर वहीं फेंक दिये थे ।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे