Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: जन्मदिन के दिन सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, दो घायल



राकेश श्रीवास्तव

मनकापुर (गोंडा)कहते हैं कि होनी को कौन टाल सकता है ईश्वर को जो मंजूर होता है,वह वही करता है। ऐसा ही कुछ मामला मनकापुर इलाके के झिलाही बाजार  में सोमवार कोे देखने को मिला । 


जो अपने जन्म दिन पर ईश दर्शन करके लंबी आयु की कामना लिए आशीर्वाद मांगने गया था , वही घर लौटते  समय काल के काल में समा गया । 


मामला मनकापुर थाना कोतवाली के झिलाही बाजार से जुड़ा है, बताया जाता है कि झिलाही बाजार कस्बा निवासी लाला गुप्ता के बेटे सागर गुप्ता उम्र 13 वर्ष का सोमवार को जन्मदिन था, वह अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ अयोध्या जाकर ईश्वर दर्शन कर लंबी आयु की कामना के साथ आशीर्वाद मांग कर घर लौट रहा था कि नवाबगंज कस्बे के पास स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय के सामने सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।


 यह खबर जैसे ही सागर के झिलाही स्थित घर पर पहुंची, घर में कोहराम मच गया । बताया जाता है कि मृतक सागर गुप्ता के 2 साथी बब्बू गुप्ता 18 वर्ष पुत्र काली प्रसाद व हर्षित जायसवाल 20 वर्ष पुत्र राजू जायसवाल गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें  स्थानीय पुलिस ने सीयचसी  नवाबगंज में भर्ती कराया है । जहां दोनो की स्थित को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया।


 उधर जैसे ही दुर्घटना की खबर झिलाही बाजार में सोमवार को मृतक के घर पहुंची परिजनों में कोहराम मच गया ।बताया जाता है कि मृतक की माता का भी बीते फरवरी माह में  निधन हो गया था, वह अपने  पीछे दो बेटे सागर 13वर्ष  व समर 6वर्ष  को छोड़  गयी थीं।  पिता लाला गुप्ता केटरिंग का काम करके परिवार  का पालन-पोषण करते हैं ।


उन्होनेे  बताया कि बेटे के जन्मदिन को मनाने के लिए  दोस्तों ने खास तैयारियां कर ली थी । लेकिन ईश्वर  को कुछ और ही मंजूर था। फिलहाल सागर के जन्म दिन पर आई मौत की मनहूस खबर से सभी लोग अचंभित रह गये ।झिलाही बाजार में शोक की लहर दौड़ गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे