Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:बेटी के साथ जा रहे सायकिल सवार को डम्फर ने रौंदा, दर्दनाक मौत



पँश्याम त्रिपाठी

गोण्डा:मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा ग्राम सभा क्षेत्र में मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर कोयला लदा डंपर ने साइकिल सवार को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर नवाबगंज की तरफ से आ रहे ओवरलोड कोयला लदे ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।



 प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ओवरलोड कोयला लदा डंपर जो कि तेज गति से नवाबगंज की तरफ से आ रहा था, और साइकिल सवार अपनी पुत्री को साइकिल से बैठा कर उसके ननिहाल शादी का भात खिलाने रश्म अदायगी में ले जा रहा था। इसी दौरान सायकिल सवार की पुत्री को प्यास लग गया।


भिटौरा के मूसेगंज गांव में मृतक पिता सड़क के किनारे के पास खुद बैठ गया और पुत्री पानी पीने के लिए नल पर चली गयी। इसी दौरान नवाबगंज मार्ग से आ रहे कोयला लदे डम्फर ने साइकिल सवार को रौंद दिया। 


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 50 मीटर की दूरी तक साइकिल सवार को डम्फर घसीटता हुआ चला गया।  घटना होते ही डम्फर चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। 


साइकिल सवार की पहचान नवाबगंज थाना क्षेत्र के किशुंदासपुर ग्राम सभा के सुकुल पुरवा के रहने वाले राजेश वर्मा उम्र करीब 45 वर्ष  के रूप में हुई फिलहाल इस घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई । 


घटना की सूचना पर मनकापुर कोतवाली पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। 


वही इस दर्दनाक घटना से कोतवाली क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है । 


वही घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन आनन फानन में मनकापुर कोतवाली पहुँचे जहां उनका रो रो कर बुरा हाल था।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे