Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जीतलाल हत्या कांड में नया मोड़, मृतक की पत्नी ने आर्थिक मदद व नौकरी समेत कई बिन्दुओं पर दिया मांग पत्र



पीएम रिपोर्ट में मृतक के अन्दरूनी चोट के साथ आधा दर्जन बाहरी चोटों से मौत का कारण हुआ स्पष्ट 

गौरव तिवारी

लालगंज प्रतापगढ़। केदौरा गांव में जीतलाल सरोज हत्याकांड में घटना के दूसरे दिन मृतक की पत्नी की ओर से पुलिस व प्रशासन को संबोधित ज्ञापन दिये जाने के बाद नया मोड़ आ गया है। 


मृतक की पत्नी रन्नू देवी ने अंतिम संस्कार की रस्म पूरा किये जाने के पूर्व एसडीएम को संबोधित मांग पत्र लालगंज कोतवाल कमलेश पाल को सौंपा। 


मांग पत्र में पुलिस को घटना में शामिल तीन लोगों पर शंका जताए जाने को लेकर कार्यवाही की मांग की गयी है। वही पीड़िता ने सरकार से बच्चों के पालन पोषण के लिए बीस लाख रूपये की आर्थिक मदद तथा अपने बड़े पुत्र धीरेन्द्र सरोज को सरकारी सेवा में लिए जाने के साथ गांव में दो बीघे जमीन के भी आवंटन की गुहार लगाई है। 


पीड़िता ने परिवार के सदस्य को शस्त्र लाइसेंस दिए जाने तथा जमीनी विवाद में उसके पति की हत्या की बात कहते हुए नामजद आरोपियों से पूछताछ कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।


 प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने मांग पत्र को शासन तक भेजवाए जाने का पीड़िता व परिवार के सदस्यों को भरोसा दिलाया। इधर शनिवार की शाम घर से निकले जीतलाल सरोज का रविवार की सुबह शव मिलने के बाद देर रात शव रविवार को पीएम के बाद घर पहुंचा। 


रविवार को परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार किया। मृतक का अंतिम संस्कार होने के बाद पुलिस व प्रशासन को राहत की सांस मिल सकी। 


वहीं मृतक जीतलाल के शव के पीएम में मृत्यु का कारण छः बाहरी चोटों के साथ गंभीर रूप से अंदरूनी चोट होना बताया गया है। 


घटना में तीन लोगों का नाम नामजद होने से पुलिस की जांच को लेकर माथापच्ची बढ़ गयी है। 


वहीं जीतलाल की हत्या के तीसरे दिन सोमवार को परिजनों में कोहराम मचा दिखा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे