Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मृतक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के मामला में एसएसपी ने दरोगा को किया सस्पेंड



वासुदेव यादव 

अयोध्या:वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली बीकापुर के उपनिरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है। 


बताया गया कि  कार्य में लापरवाही के चलते उन्हें निलंबित किया गया है। इसकी पुष्टि बीकापुर कोतवाल सुमित कुमार श्रीवास्तव द्वारा की गई है।

          

कोतवाली क्षेत्र के गुंधौर गांव में युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा पुलिस टीम पर हमले और तोड़फोड़ उपद्रव करने के मामले में एक मृतक द्वारिका प्रजापति निवासी बासुदेवपुर का नाम भी आरोपियों की सूची में शामिल हो गया था। 


आरोपी बनाए गए द्वारिका प्रजापति की 27 वर्ष पूर्व 1995 में बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। गुंधौर गांव निवासी करीब 25 वर्षीय युवक अर्जुन यादव की 7 जून को हुई हत्या के बाद 8 जून को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव गांव आने पर ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प और बवाल हुआ था। 


मामले में कोतवाली के उप निरीक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह द्वारा उपद्रव करने के आरोप 28 नामजद और 50 अज्ञात के विरुद्ध जानलेवा हमला सहित गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें मृतक द्वारिका प्रजापति का नाम भी शामिल था। 


बताया गया कि कुछ दिन पूर्व मीडिया द्वारा खबर उजागर करने के बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस द्वारा विवेचना में मृतक का नाम आरोपियों की सूची से हटा दिया गया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे