Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:प्रधानमंत्री के 8 साल बेमिसाल


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे बुधवार को केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के ८ वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय अटल भवन पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।


पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद, प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा गीता शाक्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम ८ वर्ष के कार्यकाल पर सभी को बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने २०१४ में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही पंडित दीनदयाल के अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य करना शुरू किया। 


प्रधानमंत्री ने करोड़ों लोगों के जनधन खाते खुलवाए, महिलाओं को उज्ज्वला योजना के माध्यम से गैस कनेक्शन दिलवाकर चूल्हे के धुंए से आजादी दिलाई, स्वच्छ भारत अभियान चलाया, सौभाग्य योजना के माध्यम से लाखों मजरों में बिजली पहुंचाई। 


 महिलाओं के सम्मान में करोड़ों शौचालय बनाने का कार्य किया । किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत ६ हजार रुपए देने का कार्य कर रहे हैं। 


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज हमारी सीमा सुरक्षित है और सेना मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम है । उन्होंने कहा कि आज आतंकियों के हौसले पस्त है, भारत आज आत्मनिर्भर बन रहा है । 


प्रधानमंत्री के निर्देशन में कोरोना काल में ८० करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का कार्य किया गया । स्वदेशी वैक्सीन का निर्माण कर लोगों को मुफ्त टीके लगाने का कार्य किया गया । 


 प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के तहत युवाओं, महिलाओं को प्रशिक्षित कर स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। 


 क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र शेष नरायन मिश्रा ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के लोकप्रिय नेता हैं, उनके द्वारा विगत ८ वर्षों के कार्यकाल में इतने कार्य किये है कि उन्हें गिनाना संभव नहीं है । 


भाजपा ने सभी वर्गों के लिए कार्य किया और सभी को साथ लेकर चलने का कार्य किया है। जनपद की विभिन्न समस्याओं पर राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कहा कि मैं स्वयं निरीक्षण कर समस्याओं के निदान हेतु प्रयास करूंगी। 


पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष पदमसेन चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायन मिश्रा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह, जिला उपाध्यक्ष परमजीत सिंह, मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैंस, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे