Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:डिवाइन पब्लिक स्कूल में की गई फिल्म की शूटिंग


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के अंग्रेजी माध्यम विद्यालय डिवाइन पब्लिक स्कूल मे "एक कोरी प्रेम कथा" फिल्म की शूटिंग की गई । 


इस फिल्म की शूटिंग विगत कई दिनों से जनपद बलरामपुर के विभिन्न भागों में किया जा रहा है । इस फिल्म में राज बब्बर पूनम ढिल्लों व खनक मुख्य भूमिका में है


जानकारी के अनुसार एक दिन की पूरी शूटिंग डिवाइन पब्लिक स्कूल के बच्चों के साथ की गई, जिसमें हीरोइन के बचपन के समय के भाग को दर्शाया गया । 


डिवाइन पब्लिक स्कूल में इस फिल्म की हीरोइन खनक के बचपन के समय को शूट किया गया । सूटिंग में दिखाया गया कि हीरोइन अपने बचपन के मित्रों के साथ कैसे रहती थी, उनके साथ क्या खेल करती थी । 


झगड़ा करती थी । हीरोइन अपने बचपन के समय में बच्चों के साथ क्लास रूम में कैसे बैठती थी, कैसे पढ़ती थी तथा उनके साथ कौन-कौन सी बदमाशियां करती थी । 


हीरोइन के बचपन की भूमिका को डिवाइन पब्लिक स्कूल के बच्चों ने एक अच्छे तरीके से निभाया । 

फिल्म के डायरेक्टर ने हीरोइन के बचपन के समय की शूटिंग करने के लिए डिवाइन पब्लिक स्कूल के बच्चों को चुना और उन्हीं बच्चों में से एक बच्चे को हीरोइन के बचपन के रूप को दर्शाया । 


प्रबंधक आशीष उपाध्याय ने कहा कि फिल्म की शूटिंग हमारे बलरामपुर के लिए हर्ष का विषय रहा है । 


उन्होंने कहा कि विद्यालय के बच्चे फिल्म मे हिस्सा लेकर काफी खुश दिखे । बच्चे अभी तक टीवी पर या सिनेमा हॉल में फिल्म देखा करते थे आज वही बच्चे फिल्म के कलाकारों के साथ प्रतिभाग कर के काफी गर्व महसूस कर रहे हैं । 


विद्यालय के प्रबंधक आशीष उपाध्याय ने डायरेक्टर व फिल्म के सभी साथियों को हीरोइन की बचपन के समय व उनकी शिक्षा को डिवाइन पब्लिक स्कूल में दर्शाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे