Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अपहृत शिक्षिका के पिता का दर्दभरा वीडियो वायरल,4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली,पिता ने पुलिस पर उठाया सवाल


                            वायरल वीडियो 


दिनेश शुक्ला 

गोण्डा: अपहृत शिक्षिका घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली अपहृत शिक्षिका के पिता का वीडियो हो रहा वायरल मुख्यमंत्री से की न्याय की गुहार स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर उठाये सवाल आत्महत्या को मजबूर होगा परिवार हो रहा विडियो वायरल बना चर्चा विषय।




 मिली जानकारी अनुसार शनिवार की सुबह नवाबगंज कस्बा निवासी  शिक्षिका का नवाबगंज अयोध्या मार्ग पर विद्यालय जाते समय तुलसीपुर माझा निवासी प्रशांत सिंह ने अपहरण कर लिया गया ।


परिजनों द्वारा नवाबगंज थाने में तहरीर देकर आरोपियों के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया था, 


मुकदमा दर्ज होने के 4 दिन बाद भी स्थानीय पुलिस  लकीर पीट रही इस मामले मे नया मोड़ आया है कि पिता का एक विडियो वायरल हो रहा है ।


जिसमे अपहृत शिक्षिका व आरोपियों का पुलिस द्वारा कोई सुराग नहीं मिल सका जिस पर अपहृत शिक्षिका के पिता अरविंद पांडेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी बिटिया की सुरक्षित वापसी की गुहार हाथ जोड़कर रोते हुए लगाया है ।


वायरल विडियो मे अपहृत शिक्षिका पिता बताया परिवार जन सदमे में है दर-दर भटक कर न्याय की गुहार लगा रहे ।

 

उन्होंने यह भी कहा कि 4 दिन बीत जाने पर भी पुलिस कोई सुराग नही ढूंढ पा रही है।अगर ऐसा नही होता तो परिवार आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएगा ।


इसमे उन्होंने बताया कि न्याय के बाबत एसपी गोंडा डीआईजी देवीपाटन सहित विभिन्न अधिकारियों से मुलाकात कर चुके है पर बिटिया का कोई पता नही चल पाया है ।


अपहरणकर्ता का पता लगाना दूर उसकी गाड़ी तक का पता नही चल पाया है उस गाड़ी मे कमल का झंडा लगा हुआ है ।


आरोपी ने तीन शादियां कर रखी है स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाकर अपनी बिटिया की सुरक्षित वापसी की गुहार मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से लगाया है ।

 

अपहरण के इस मामले सोशलमीडिया पर भी कुछ लोगों के द्वारा अपहरणकर्ता का पक्ष लिया जा रहा वही कुछ लोगों द्वारा इसकी भर्तसना की जा रही है ।


नगर व क्षेत्र के लोगों द्वारा फिलहाल इस मामले मे अपहृत शिक्षिका के प्रति सहानुभूति दिखाई जा रही है।


वही कुछ लोगों द्वारा इस मामले को प्रेमप्रसंग दिखाकर मामले मे लड़की की आधुनिकता पर सवाल उठाकर उसके परिजनों पर भी कटाक्ष किये जा रहे हैं ।


फिलहाल इस मामले मे जनप्रतिनिधियों तक ने अपहृत शिक्षिका के परिजनों से मिलकर सहानुभूति तक नही दिखाया जा रहा है पुरा परिवार सदमे मे जी रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे