Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रथम नगर आगमन पर बेल्हा में राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का हुआ ऐतिहासिक स्वागत



गौरव तिवारी

प्रतापगढ। कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी का सोमवार को पहली बार नगर आगमन पर कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया।


नगर के अलावा ग्रामीण अंचलों में भी कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के साथ जनपद मुख्यालय पहुंचने पर रास्ते में भी सांसद प्रमोद तिवारी पर जगह जगह फूल व मालाओं की वर्षा हुई। 


सगरा सुन्दरपुर, साहबगंज मोड़, लीलापुर इण्टर कालेज के अलावा मोहनगंज में भी जुटे भारी संख्या में कांग्रेसियों व आम लोगों को प्रमोद तिवारी का स्वागत करते उत्साह से लवरेज देखा गया। 


कटरा चौराहे पर तो प्रमोद तिवारी के स्वागत में हजारों की तादात में जुटे समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। गोले दागे और अबीर गुलाल उड़ाकर खुशियां जतायी। 


नगर के टेªजरी चौराहा पर कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के बैनर तले अधिवक्ताओं को भी प्रमोद तिवारी के स्वागत में उत्साह के साथ देखा गया। 


नगर के प्लाजा पैलेस में सांसद प्रमोद तिवारी का समारोह पूर्वक अभिनंदन हुआ। यहां सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी की केन्द्रीय कार्यसमिति के सदस्य प्रमोद तिवारी ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह किसानों तथा नौजवानों के साथ खिलवाड़ करते हुए देश का भविष्य चौपट कर रही है। 


उन्होनें कहा कि मंहगाई व बेरोजगारी तथा अराजकता पर जब देश मोदी सरकार की तरफ सवालिया नजर उठाया करता है तो यह सरकार धर्म और मजहब तथा जाति के नाम पर लोगों को लड़ाकर जनता के असल मुददे से ध्यान बंटाने का काम करने लगती है। 


अग्नि पथ पर कांग्रेस की ओर से तगड़ा प्रहार करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि यह योजना भी मोदी सरकार की नौजवानों को उनका भविष्य महज चार साल में खत्म करने की खतरनाक मंसूबा रखती है। 


श्री तिवारी ने कहा कि देश को आर्थिक तथा विकास के मौजूदा संकट से सिर्फ कांग्रेस ही उबार सकती है। 


राज्यसभा में अपने निर्वाचन को लेकर प्रतापगढ़ की जनता तथा कार्यकर्ताओं के प्रताप की जीत ठहराते हुए श्री तिवारी ने कहा कि वह अपनी इस नयी जिम्मेदारी को प्रतापगढ़ के विकास तथा प्रतापगढ के लोगों के मान सम्मान व सुरक्षा को लेकर मजबूत जिम्मेदारी का निर्वहन करते नजर आयेंगे। 


श्री तिवारी ने कांग्रेसियों से आहवान किया कि पं. मुनीश्वर दत्त उपाध्याय, राजा दिनेश सिंह, स्व. रामकिंकर, राजा अजीत प्रताप सिंह, नियाज हसन तथा प्रो. वासुदेव सिंह की इस वीर भूमि की गौरवगाथा को मजबूत बनाने में वह उनका साथ दें। 


राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि वह सांसद के रूप में जिले के हर कोने में कांग्रेस की मजबूती का विगुल बजाने की शुरूआत करंेगे। 


समारोह की विशिष्ट अतिथि जिले की रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि प्रतापगढ़ के गौरव तथा विकास के लिए वह प्रमोद तिवारी जी के नेतृत्व में कांग्रेस की आवाज को मजबूत करेंगी। 


सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि राजस्थान में हुए राज्यसभा चुनाव में प्रमोद तिवारी की जीत ने जनता के आर्शीर्वाद तथा समर्थकों व कार्यकर्ताओं की मेहनत का शानदार परचम लहराया है। 


समारोह की अध्यक्षता जिला कंाग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी व संचालन डा. श्याम शंकर शुक्ल ने किया। प्रारम्भ मे यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. नीरज त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। 


आभार प्रदर्शन पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्र ने किया। समारोह में जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी, शहर अध्यक्ष इरफान अली तथा पं. श्यामकिशोर शुक्ल व कपिल द्विवेदी तथा डा. प्रशांतदेव शुक्ल ने पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से प्रमोद तिवारी को अभिनंदन पत्र सौंपा। 


कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष करूण कुमार पाण्डेय व सेवादल अध्यक्ष महेन्द्र शुक्ल एवं महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोज कश्यप ने प्रमोद तिवारी को हरित क्रांति का प्रतीक हल प्रदान कर सम्मानित किया। 


कार्यक्रम के संयोजन में नरसिंह प्रकाश मिश्र, यमुना पाण्डेय, मौलाना वाहिद, वेदांत तिवारी, दानिश माबूद, प्रेमशंकर द्विवेदी, प्रवीण द्विवेदी, मकरंद शुक्ल का सक्रिय योगदान दिखा। 


इस मौके पर प्रमोद तिवारी के प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, प्रदेश कांग्रेस महासचिव मुकुंद तिवारी, सचिव उज्ज्वल शुक्ल, सुनीता पटेल ज्योती तिवारी गल्ली आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे