Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रमोद तिवारी के राज्यसभा सांसद के शपथ ग्रहण को लेकर दिखा उत्सुकता का माहौल



नौ बार रामपुर खास से विधायक प्रमोद तिवारी के दोबारा राज्यसभा सांसद को लेकर खुशी

लालगंज कैम्प कार्यालय पर शपथ ग्रहण के सीधे प्रसारण को देख कार्यकर्ताओं मे झलकी खुशी

गौरव तिवारी

लालगंज, प्रतापगढ़। रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र से नौ बार विधायक रहे और अब राज्यसभा में दूसरी बार सांसद बने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी के राज्यसभा में सांसद के रूप में शपथ ग्रहण करने को लेकर लोगों में खासी उत्सुकता देखी गयी। 


सोमवार को क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर सांसद प्रमोद तिवारी के शपथ ग्रहण के सीधा प्रसारण की व्यवस्था की गयी थी। 


पूर्वान्ह ग्यारह बजे राज्यसभा मे जैसे ही शपथ ग्रहण की प्रक्रिया प्रारम्भ हुई कार्यकर्ता टकटकी लगाये अपलक टीवी की विशाल स्क्रीन निहारने लगे। राज्यसभा में जैसे ही सांसद प्रमोद तिवारी ने शपथ लेना शुरू किया यहां लालगंज में कार्यकर्ताओं ने जोरदार तालियां बजाकर स्वागत किया। 


शपथ ग्रहण का सीधा प्रसारण देखने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब देश के सबसे बड़े उच्च सदन में राज्यसभा सांसद के रूप में प्रमोद तिवारी रामपुर खास का नाम ऊँचा करेंगे। 


कार्यकर्ताओं का कहना था कि यूपी के विधानसभा मे आज भी विधायक के रूप में उनके संसदीय ज्ञान का उदाहरण दिया जाता है अब राज्यसभा में दूसरी पारी के दौरान प्रमोद तिवारी के संसदीय ज्ञान और देश के विभिन्न मुददों पर उनके वक्तव्य को पूरे देश में लोग सुन सकेंगे। 


कांग्रेसियो मे इस बात की भी प्रसन्नता देखी गयी कि विधायक आराधना मिश्रा मोना के साथ अब प्रमोद तिवारी के भी राज्यसभा सांसद होने से क्षेत्र के विकास को भी और ताकत मिल सकेगी। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने कहा कि प्रमोद तिवारी के राज्यसभा सांसद होने से पूरे प्रतापगढ़ जिले की राजनीतिक महत्वता को चार चांद लगा है। 


वहीं उन्होनें कहा कि जिले तथा रामपुर खास के लोग इस उपलब्धि को लेकर गौरवान्वित हुए हैं। 


इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक के प्रतिनिधि आशीष उपाध्याय, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल महेश, ब्लाक प्रमुख अमित सिंह, विपिन शुक्ल, आईपी मिश्र, मुन्ना शुक्ला, रामबाबू पाल, विद्याभूषण तिवारी, विनय पाण्डेय, कामता यादव, सुमित्रा यादव, रोशन सरोज आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे